BJP नेता की PM मोदी से मांग- तालिबान की तारीफ करने वालों को भेज दें अफगानिस्तान

Smart News Team, Last updated: Thu, 19th Aug 2021, 6:26 PM IST
  • भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश मंत्री अनस उस्मानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर मांग की है कि जो तालिबान की तारीफ कर रहे हैं उन्हें अफगानिस्तान भेज दिया जाए. 
भाजपा नेता ने पीएम मोदी को लिखा पत्र-तालिबान की तारीफ करने वालों को अफगानिस्तान भेज दिया जाए.

कानपुर. अफगानिस्तान में तालिबान का कब्जा होने के बाद से भारत में भी पक्ष-विपक्ष के बीच राजनीतिक जंग छिड़ी हुई है. ऐसे में भाजपा नेता ने तालिबान का गुणगान करने वाले सियासतदानों पर बड़ा हमला किया है. बीजेपी नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर मांग की है. भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश मंत्री अनस उस्मानी का कहना है कि तालिबानी मानसिकता के तालिबान परस्त लोगों को फौरन अफगानिस्तान भेज दिया जाना चाहिए. 

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश मंत्री अनस उस्मानी ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर मांग करते हुए कहा है कि जो लोग तालिबान का समर्थन करते हैं उन्हें विमानों से काबुल भेजा जाए. बीजेपी नेता ने इसी के साथ कहा कि ऐसे तालिबान परस्त लोगों को अफगानिस्तान भेजने का खर्चा वहन के लिए भी वह तैयार हैं.

सीएम योगी का तोहफा! इन युवाओं को UP सरकार बांटेगी स्मार्टफोन और टैबलेट

भाजपा नेता अनस उस्मानी का कहना है कि समाज के चंद तालिबान परस्त लोगों की वजह से मुस्लिम समाज बदनाम हो रहा है. उस्मानी ने इसी के साथ कहा कि ऐसे लोग दुनिया में इस्लाम की असल शिक्षा को बदनाम करने का काम कर रहे हैं. राज्य अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व अध्यक्ष तनवीर हैदर उस्मानी के बेटे और भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश मंत्री अनस ने कहा कि हमारे आदर्श मोहम्मद साहब हैं, तालिबान नहीं.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें