कानपुर: मवेशी को बचाने के चक्कर में BJP नेता की गाड़ी का एक्सीडेंट, मौत

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 8th Dec 2021, 12:33 PM IST
  • कानपुर में एक भाजपा नेता की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. भाजपा नेता सरसौल के पास देर शाम बाइक से एक महिला के साथ जा रहा था . इस दौरान एक मवेशी को बचाने उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और दुर्घटना हो गई. इस दौरान दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. बुधवार सुबह अस्पताल में इलाज के दौरान भाजपा नेता की मौत हो गई.
मवेशी को बचाने भाजपा नेता की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, हुई मौत

कानपुर. हाईवे पर मवेशियों की वजह से आए दिन हादसों की संख्या बढ़ती जा रही है. सड़कों में एकदम से मवेशियों के आने से अनियंत्रित होकर कई सड़क हादसे हो रहे हैं. कानपुर में मंगलवार को देर शाम कानपुर प्रयागराज हाइवे पर मवेशी को बचाने के चलते भाजपा नेता की मौत हो गई. हर्ष के साथ बाइक में मालती नाम की एक महिला भी थी जिसको गंभीर चोटें आई हैं.

इलाज के दौरान हुई मौत

महाराजपुर थाने के अंतर्गत देर शाम भाजपा सरसौल मंडल का उपाध्यक्ष हर्ष कुमार सिंह बाइक से जा रहा था. तभी सामने से एक मवेशी आ गया. जिसे बचाने के चलते उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई. बाइक के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद राहगीरों ने हर्ष को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई. वहीं, बाइक में साथ बैठी महिला का इलाज जारी है.

कानपुर एनकाउंटर: विकास दुबे की पत्नी ऋचा के खिलाफ गैर जमानत वारंट जारी

किसी काम के लिए जा रहे थे रामादेवी चौराहे

पुलिस ने बताया कि भाजपा नेता हर्ष कुमार मंगलवार देर शाम अपने गांव की एक महिला मालती के साथ बाइक से रामादवी चौराहे की तरफ आ रहे थे. उनकी बाइक विपरीत दिशा से आ रही थी. तभी महाराजपुर थाने के पास सड़क पर अचानक एक मवेशी आ गया. जिसे बचाने के चलते उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और दोनों सवारी बाइक से गिरकर घायल हो गए.

काशी विश्वनाथ कॉरिडोरः लोकार्पण के साथ 27700 मंदिरों में गूंजेगा महादेव का जयकारा

पुलिस और राहगीरों ने अस्पताल में कराया भर्ती

थाना प्रभारी महाराजपुर राघवेंद्र सिंह ने इस संबंध में बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से दोनों घायलों को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया. दोनों घायलों का इलाज चल रहा था. वहीं, बुधवार सुबह हर्ष की मौत हो गई. महिला का इलाज अभी भी जारी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें