BJP नेता ने हाथ में डंडा लेकर सड़क पर किया हंगामा, पुलिस वालों को धमकाने का वीडियो वायरल

Shubham Bajpai, Last updated: Fri, 3rd Sep 2021, 8:14 AM IST
कानुपर में भाजपा नेता शैलेंद्र सिंह ने सत्ता की हनक में देर रात रोड पर जमकर हंगामा किया. सिंह एक डीसीएम चालक के हार्न देने पर इतना भड़क गए कि बीच सड़क गाड़ी खड़ाकर हंंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान वो प्रतिबंधित हूटर बजाते हुए डीसीएम चालक से भिड़ गए और उस पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की बात करने लगे. 
हार्न देने पर भड़के भाजपा नेता शैलेंद्र सिंह बीच सड़क गाड़ी में हूटर बजाकर किया हंगामा

कानपुर. सत्ता के मद में भाजपा नेता शैलेंद्र सिंह ने देर रात कानपुर में जमकर गुंडागर्दी की. शैलेंद्र सिंह ने अपने गाड़ी के पीछे चल रहे एक डीसीएम चालक को बीच सड़क रोककर उससे बदतमीजी करने लगे और हाथ में डंडा लेकर उसे समझाने लगे. डीसीएम चालक द्वारा गाड़ी निकालने के लिए हार्न देना भाजपा नेता को इतना नागावर गुजरा कि उन्होंने देर रात बीच सड़क जमकर हंगामा किया. इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद मामला शांत करवाया और भाजपा नेता को वहां से भिजवाया.

हूटर बजाकर देर रात जा रहे था भाजपा नेता

जानकारी अनुसार, सत्ता के नशे मेें चूर भाजपा नेता प्रतिबंधित होने के बाद भी हूटर बजाकर तेज रफ्तार गाड़ी लेकर जा रहा था. तभी एक डीसीएम चालक पीछे से निकलने के लिए हार्न देने लगा. जिसे भाजपा नेता अपनी शान के खिलाफ समझ बीच रोड में तेजी से हूटर बजाते हए गाड़ी से उतरे और डीसीएम चालक से बदतमीजी शुरू कर दी. इस दौरान शैलेंद्र ने डंडा भी निकाल लिया. जिसके बाद मामला बढ़ने लगा और शैलेंद्र के विवाद की वजह से जाम लगना शुरू हो गया.

यूपी में बढ़ेगी MBBS एडमिशन की सीट संख्या, 16 जिलों में खुलेंगे PPP मॉडल मेडिकल कॉलेज

नो इंट्री में घुसने का लगा रहे थे आरोप

भाजपा नेता शैलेंद्र सिंह लगातार डीसीएम चालक को नो एंट्री में घुसने को लेकर कहासुनी करने लगे. जिसको लेकर चालक समझता रहा कि नो एंट्री खत्म हो गई, लेकिन शैलेंद्र किसी की भी सुनने को तैयार नहीं थे. जिसके बाद मौके पर पुलिस के पहुंचने पर शैलेंद्र पुलिस से भी ड्राइवर के नो एंट्री पर घुसने की बात कहने लगे और चालक पर पुलिस से जबदस्ती कार्रवाई का दबाव बनाने लगे.

कानपुर में सुवर पकड़ने गई नगर निगम की टीम पर हमला, महिलाओं ने जमकर बरसाए पत्थर

जिस पर पुलिस ने पहले शैलेंद्र को समझाया कि नो एंट्री खत्म हो गई, लेकिन जब शैलेंद्र नहीं माने तो पुलिस ने डीसीएम चालक को वहां से निकालकर शैलेंद्र को हूटर बंद कर जाने को कहा.वहीं, अभी इस मामले में किसी भी तरह का कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें