Viral Video: भाजपा विधायक बोले- दरवाजे-दरवाजे घूमना तो असंभव, आप वोट करो या न करो

Haimendra Singh, Last updated: Sat, 29th Jan 2022, 1:55 PM IST
  • विधानसभा चुनाव से पहले वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कानपुर के किदवई नगर से भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी बोल रहे है कि दरवाजे-दरवाजे घूमना तो असंभव है, चाहें आप वोट करो या न करो. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन हिन्दुस्तान स्मार्ट इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.
यूपी विधानसभा चुनाव.

कानपुर. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियां जोरों पर चल रही है. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए चुनाव आयोग ने सभी राजनीतिक पार्टियां और प्रत्याशियों को डोर टू डोर चुनाव प्रचार करने का निर्देश दिया है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक विधायक कहते हुए नजर आ रहे है कि आप वोट करो या न करो, लेकिन दरवाजे-दरवाजे घूमना तो असंभव है. नेताजी की इन बातों से विवाद शुरू हो गया है. हिन्दुस्तान समार्ट इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में वक्ता कहा रहा है कि दरवाजे-दरवाजे घूमना तो यह असंभव है, चाहे आप वोट करो या न करो. वीडियो में मौजूद व्यक्ति को किदवई नगर से भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी बताया गया है. वीडियो सामने आने के बाद तेजी से वायरल हो रहा है. इससे पहले भी विधायक का वायरल हो चुका है. जिसके संबंध में आज एमएलए पर कार्रवाई हो सकती है.

यूपी चुनाव: सपा की 8 उम्मीदवारों की लिस्ट, लखनऊ-कानपुर की इन सीटों पर प्रत्याशी घोषित

विधायक का एक वीडियो पहले से ही वायरल है जिसमें उन्होंने कहा था कि विरोधियों को लात, घूंसों, डंडो से मारे बस गोली मत मारना, बाकी हम देख लेंगे. इस वीडियो को पुलिस ने संज्ञान में लेते हुए जांच की थी. एडीसीपी साउथ ने जांच रिपोर्ट सौंप दी है. संयुक्त पुलिस आयुक्त ने चुनाव आचार सहिंता का पालन कराने वाली टीम से जांच की सिफारिश की है. इस वीडियो के संबंध में प्रशासन की टीम शनिवार को रिपोर्ट देगी। इसके बाद कार्रवाई का फैसला होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें