23 नवंबर को जेपी नड्डा का कानपुर दौरा, 20 हजार बूथ अध्यक्षों को संबोधित करेंगे

Nawab Ali, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 10:24 AM IST
  • उत्तर प्रदेश के कानपुर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 23 नवंबर को एक बड़ा कार्यकर्ता सम्मलेन को संबोधित करेंगें. इस सम्मलेन वो बुंदेलखंड की 52 सीटों के 20 हजार बूथ अध्यक्षों को संबोधित करेंगे जिन्हें 2022 विधानसभा चुनावों के लिए जीत का मंत्र देकर चुनावी तैयारियों में जान फूकेंगे.
23 नवंबर को कानपुर में कार्यकता सम्मलेन को संबोधित करेंगे जेपी नड्डा. फोटो फेसबुक जेपी नड्डा

कानपुर. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में बुंदेलखंड क्षेत्र को साधने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 23 नवंबर को कानपुर आयेंगे. जेपी नड्डा कानपुर के निराला नगर मैदान में 17 जिलों के 20 हजार से ज्यादा बूथ अध्यक्षों को संबोधित करेंगें. जेपी नड्डा बूथ जीता, चुनाव जीते के मंत्र पर पार्टी को चुनाव के लिए मजबूत करने में जुटे हुए हैं. कार्यकर्ताओं के इस सम्मलेन में जेपी नड्डा बूथ अध्यक्षों को कई दिशा निर्देश देंगे जिससे की आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा बुंदेलखंड क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन कर सके. 

23 नवंबर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का दौरा यूपी विधासनभा चुनाव 2022 को देखते हुए काफी अहम माना जा रहा है. भाजपा की नजर बुंदेलखंड की 52 विधानसभा सीटों पर हैं ऐसे में जेपी नड्डा 20 हजार बूथ अध्यक्ष को सम्मलेन में संबोधित करेंगें. जिसके लिए पार्टी पदाधिकारियों ने बड़े स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसके आलावा जेपी नड्डा बुंदेलखंड में पार्टी के नए कार्यालय का मौरंग मंडी में उद्घाटन भी करेंगें. बूथ अध्यक्षों को कार्यक्रम में लाने की जिम्मेदारी जिला संगठन को दी गई है ताकि सम्मलेन में सभी  कार्यकर्ता समय से पहुंच सकें. जेपी नड्डा के सम्मलेन के लिए जिला स्तर पर बैठक का दौर शुरू हो गया है.

SP-BSP को बड़ा झटका, पूर्व पीएम चंद्रशेखर के पोते समेत 4 MLC भाजपा में शामिल

बुंदेलखंड क्षेत्र में 52 विधानसभा सीटें आती हैं जिनमें से साल 2017 के विधानसभा चुनावों में भाजपा पांच सीटें हार गई थी. अब भाजपा इन 52 सीटों पर जीत के लिए तैयारियों में जुट गई है. भाजपा कानपुर की ही छावनी, सीसामऊ, आर्यनगर विधानसभा सीटें हार गई थी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें