कानपुर में बीजेपी युवा मोर्चा के नेता पर नाबालिग से रेप का आरोप, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Jun 2021, 3:39 PM IST
  • बीजेपी युवा मोर्चा के नेता विवेक निगम पर नाबालिग से रेप का आरोप लगा है. ये आरोप किदवई नगर इलाके में रहने वाली पीड़ित लड़की के परिजनों ने लगाया है.
नाबालिग से रेप का आरोप

कानपुर: बीजेपी युवा मोर्चा के नेता विवेक निगम पर नाबालिग से रेप का आरोप लगा है. ये आरोप किदवई नगर इलाके में रहने वाली पीड़ित लड़की के परिजनों ने लगाया है. पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी विवेक निगम के खिलाफ पॉक्सो और रेप की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. मामला सामने आने के बाद से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि साल 2019 में 11वीं में पढ़ने वाली उनकी बेटी को विवेक निगम बहला-फुसलाकर अपने मकान में ले गया था. वहां उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर लड़की को पीने के लिए दिया. फिर उसने लड़की से रेप किया और उसकी अपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी बनाया.

कानपुर में ब्लॉक प्रमुख दावेदार के खिलाफ शिकायत, कर्फ्यू में निकाला था काफिला

पीड़ित के परिजनों ने ये भी बताया कि विवेक निगम लड़की की आपत्तिजनक फोटो के जरिए उसे ब्लैकमेल करता था. विवेक लड़की पर दबाव बनाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता था. विवेक की इन हरकतों से परेशान होकर पीड़ित लड़की ने 14 दिसंबर 2020 को परिजनों से ये सारी बातें बताई, लेकिन लोक लाज के डर से परिजनों ने पुलिस से कोई शिकायत नहीं की.

कानपुर में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस में शिकायत न करने पर विवेक की हरकतें दिन-ब-दिन बढ़ती गईं. वो अक्सर विरोध करने पर लड़की को जान से मारने की धमकी देने लगा. फिलहाल इस मामले में पुलिस, केस दर्ज कर आरोपी को पकड़ने में जुट गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें