झाड़ियों में मिला पूर्व प्रधान का शव,परिजनों ने जताई हत्या की आंशका

Smart News Team, Last updated: 09/12/2020 04:46 PM IST
  • कानपुर के थाना साढ़ के अंतर्गत तीन दिन से लापता पूर्व प्रधान का गुरूवार सुबह झाड़ियों में शव मिलनेे से हड़कम्प मच गया.ग्रामीणों ने शव देख इसकी सूचना मृतक के परिजनों व पुलिस को दी.सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है.
कानपुर में पूर्व प्रधान की हुई हत्या

कानपुर: थाना साढ़ के अंतर्गत पतारा विकास खंड गांव लालपुर निवासी 60 वर्षीय राम आसरे चक प्रधान थे.परिवार में पत्नी सुशीला व बेटा विकास है.रामआसरे वर्ष 1995 से 2000 तक एवं उनकी पत्नी सुशीला 2000 से 2005 तक लालपुर गांव की प्रधान थी. परिजनों ने बताया कि रामआसरे बीते 6 दिसंबर कोे घर से टहलने के लिए निकले थे. लेकिन उसके बाद से वापस नहीं लौटे. जिसकी जानकारी परिजनों ने पुलिस को दे तो पुलिस ने परिजनों के साथ रामआसरे की तलाश शुरू कर दी थी.

लेकिन गुरूवार सुुबह भीतर गांव केे भेलसा स्थित हनुमान मंदिर के पास सेे गुजर रहे राहगीरों ने देखा कि औधे मुंह कोई लेटा हुआ है.जिसकी जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर तो पता चला कि 3 दिन से लापता चल रहे गांव के पूर्व प्रधान रामआसरे का शव है. शव की शिनाख्त होते ही पुलिस में रामआसरे के परिजनों को सूचना दी तोो मौके पर पहुंचे रामआसरे की परिजनों ने शव की शिनाख्त भी कर दी.

कानपुर: फाटक पार करते समय ट्रेन के इंजन के नीचे फंसी बाइक, बड़ा हादसा टला

जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फोरेसिंक टीम के साथ घटनास्थल पर जांच पड़ताल करी और फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.साढ़ थानाप्रभारी ने बताया कि मृतक के परिजनों ने चुनावी रंजिश पर हत्या की आंशका जताई है जिसकी लेकर वा अन्य बिंदुओं की भी जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा कर दियाा जाएगा. लेकिन अभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.पोस्टमार्टम रिपोर्ट आनेे के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें