राष्ट्रीय बॉक्सिंग चैंपियनशिप के लिए मेरठ और कानपुर में चुनी जाएगी बॉक्सिंग टीम

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Jul 2021, 6:19 PM IST
  • जुलाई महिने में हरियाणा में होने वाली तीसरी राष्ट्रीय बॉक्सिंग चैंपियनशिप के लिए उत्तर प्रदेश बॉक्सिंग टीम का चुनाव 15 और 16 जुलाई तक किया जाएगा. इन दोनों टीमों का चुनाव यूपी के मेरठ और कानपुर में किया जाएगा.
हरियाणा में होने वाली तीसरी राष्ट्रीय बॉक्सिंग चैंपियनशिप

जुलाई महिने में हरियाणा में होने वाली तीसरी राष्ट्रीय बॉक्सिंग चैंपियनशिप के लिए उत्तर प्रदेश बॉक्सिंग टीम का चुनाव 15 और 16 जुलाई तक किया जाएगा. इन दोनों टीमों का चुनाव यूपी के मेरठ और कानपुर में किया जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि इस महिने जुलाई के आखिर में हरियाणा में तीसरी राष्ट्रीय बॉक्सिंग चैंपियनशिप होने वाली है. 

वहीं इस चैंपियनशिप में भाग लेने वाली बॉक्सिंग टीम का टीम का चयन इसी महिने उत्तर प्रदेश के मेरठ और कानपुर में होने जा रहा है. मेरठ में 15 जुलाई को पुरुष वर्ग का चयन किया जाएगा और 16 जुलाई को महिला वर्ग का चयन होगा. ये चुनाव मेरठ के कैलाश प्रकाश स्टेडियम में किया जाएगा.

यूपी जनसंख्या नीति 2021-30 का CM योगी ने किया ऐलान, जानें फुल डिटेल्स

वहीं जिला बॉक्सिंग एसोसिएशन के सचिव संजीव दीक्षित ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कानपुर जिले की बॉक्सिंग टीम का चुनाव 13 जुलाई को सुबह 8 बजे ग्रीन पार्क स्टेडियम में किया जाएगा. वहीं चयन में हिस्सा लेने के लिए सभी खिलाड़ी आधार कार्ड और बाकी कागज के साथ स्टेडियम में पहुंचे. 

इसके अलावा बता दें कि जो भी इच्छुक खिलाड़ी इस राष्ट्रीय बॉक्सिंग चैंपियनशिप में भाग लेना चाहते हैं वो इस नंबर 7505232888 पर सम्पर्क कर सकते हैं.

ब्लॉक प्रमुख चुनाव में समर्थन करने पर पूर्व प्रधान का अपहरण, पुलिस बोली मामला संदिग्ध

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें