कानपुर में लड़के ने की अपने रूम पार्टनर की हत्या, आरोपी फरार

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 2:38 PM IST
  • फैक्ट्री में काम करने वाले दो लड़को के बीच अंडरवियर को लेकर ऐसा विवाद हुआ कि एक ने दूसरे की चाकू से हत्या कर दी. दोनों लड़के फैक्ट्री परिसर में बने कमरे में एक साथ रहते थे. घटना के बाद से आरोपी लड़का फरार बताया जा रहा है.
कानपुर में हत्या

कानपुर: फैक्ट्री में काम करने वाले दो लड़को के बीच अंडरवियर को लेकर ऐसा विवाद हुआ कि एक ने दूसरे की चाकू से हत्या कर दी. दोनों लड़के फैक्ट्री परिसर में बने कमरे में एक साथ रहते थे. घटना के बाद से आरोपी लड़का फरार बताया जा रहा है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है और आरोपी को पकड़ने की कोशिश में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक फैक्ट्री परिसर में बने कमरे में अजय और विवेक साथ रहते थे. दोनों उसी फैक्ट्री में काम करते थे और रूम पार्टनर भी थे. गुरुवार को विवेक ने अजय की अंडरवियर पहन ली, जिसपर अजय आग बबूला हो गया. अजय इतना भड़क गया कि उसने विवेक पर चोरी का आरोप लगाते हुए चाकू से जानलेवा हमला कर दिया.

कानपुर में प्रिंस होटल संचालक की रॉड से पीटकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

अकबरपुर के सीओ संदीप सिंह के मुताबिक सहकर्मियों ने उन्‍हें जानकारी दी कि अजय और विवेक के बीच अंडरवियर को लेकर तीखी बहस हुई. इस दौरान गुस्से में अजय ने सब्जी काटने वाले चाकू से विवेक के शरीर पर कई बार वार किया. जब विवेक तड़पते हुए गिर गया तो अजय वहां से फरार हो गया.

रिश्ते में बाबा ने किया मामूस के साथ दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

विवेक को आनन-फानन में जिला अस्‍पताल ले जाया गया जहां से गंभीर हालत में उसे कानपुर के लाला लाजपत राय अस्पताल रेफर कर दिया गया. अस्पताल में ही विवेक की मौत हो गई. फिलहाल अजय की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें