कानपुर देहात में पेड़ से बांधकर युवक को बेरहमी से पीटा, 1 गिरफ्तार, अन्यों की तलाश जारी

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Jul 2021, 2:39 PM IST
कानपुर देहात में एक युवक को पेड़ से बांधकर निर्ममता से पीटा गया. घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर इस संबंध में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.
युवक को पेड़ से बांधकर पीटते आरोपी

कानपुर. कानपुर देहात के एक युवक के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. इस संबंध में पुलिस ने थाने में मामला दर्ज किया है. घटना के एक आरोपी को अभी तक गिरफ्तार किया जा चुका है. अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

जानकारी के अनुसार कानपुर के पतारी गांव का युवक 4 जुलाई को आघु कमालपुर गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा. प्रेमिका से मिलने के दौरान गांव वालों ने उससे पकड़ लिया. लोगों ने युवक को पेड़ से बांध कर बेहरमी से पिटाई की. गांव वालों ने ही युवक पिटाई का वीडियो बनाया. 4 जुलाई को ही युवक की पिटाई की सूचना मिलने के बाद पुलिस युवक को लेकर थाने पहुंच गई. घटना के बाद से वीडियो काफी वायरल हो रहा है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए थाने में आरोप दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

कानपुर: घर पर अकेली महिला को सिर में मारी गोली, छत पर सोते समय हुई हत्या

कानपुर देहात एएसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि युवक के परिजनों को बुलाकर मारपीट और एससी एसटी एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज किया है. इस मामले में अभी तक 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें