शादी के 3 दिन बाद पति को मिला ऐसा तोहफा कि जिसने सुना उसके होश उड़े, जानें मामला

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Jul 2021, 9:46 AM IST
  • शादी की तीसरी रात ही नई दुल्हन ने अपना असली रंग दिखा दिया. पति को पहले नींद की गोली डालकर दूध पिला दिया फिर कांड करके भाग निकली. पति और ससुराल के लोग पहले दुल्हन की तलाश में जुटे रहे लेकिन फिर उन्हें अहसास हो गया कि वह उन्हें चपत लगाकर भाग गई है.
शादी के तीन दिन बाद ही दुल्हन लाखों का सामान लेकर भाग निकली.

कानपुर. शादी पर पति को ऐसा तोहफा मिला कि जिसने सुना वह दंग रह गया. शादी की तीसरी रात ही पत्नी ने ऐसा कांड किया कि पति जिंदगीभर उसे भूल नहीं पाएगा. पत्नी ने दूध में नींद की गोली डालकर पति को पिला दिया. अगली सुबह जब पति उठा तो उसके होश ही उड़ गए.

कानपुर देहात के रसूलाबाद के खेम निवादा में रहने वाले व्यक्ति को शादी के तीन दिन बाद पत्नी लाखों की चपत लगाकर भाग गई. बीवी ने नींद की गोली डालकर पहले दूध पिला दिया और फिर घर से लाखों के गहने और कैश लेकर फरार हो गई. परिवार ने पहले तो लड़की को ढूंढने की बहुत कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली. इसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. 

मिली जानकारी के अनुसार धीरज सिंह की शादी बस्ती के मुंडरवा तहसील में 25 जून को एक किसान की बेटी के साथ हुई थी. पीड़ित के अनुसार 29 जून की रात को धीरज के पास दो अलग-अलग नंबर से फोन आए और उसने अपने को लड़की का मामा बताया. थोड़ी देर बात होने के बाद पीड़ित की पत्नी दूध ले आई जिसके बाद उसे गहरी नींद आ गई. 

लव जिहाद: झूठ बोलकर पहले नौशाद ने की शादी, अब इस्लाम कबूल की जबरदस्ती, FIR 

पीड़ित के अनुसार जब अगली सुबह उसकी नींद खुली तो कमरे में पत्नी नहीं दिखी. वह परिवार के लोगों से पूछने गया तो उन्होनें भी उसे ना देखने की बात कही. इसके बाद पीड़ित ने कमरे में आकर देखा तो अलमारी खुली थी जिसमें से 25 हजार कैश गायब था. इसी के साथ तीन लाख से ज्यादा के जेवर भी गायब थे. इसके बाद परिवार को समझ आ गया कि वह लूट गए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें