कानपुर DM के RTO दफ्तर पर छापे की सूचना पर दीवार फांदकर भागे दलाल

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Feb 2021, 3:08 PM IST
  • कानपुर में आरटीओ दफ्तर परिसर में डीएम के छापे की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया. आलम ये रहा कि दफ्तर में मौजूद दलाल आनन-फानन में भाग खड़े हुए. कोई दीवार फांदता नज़र आया तो कोई एक-दूसरे की भागने में मदद करता दिखा.
RTO दफ्तर की दीवार फांदकर भागे दलाल

कानपुर: आरटीओ दफ्तर परिसर में डीएम के छापे की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया. आलम ये रहा कि दफ्तर में मौजूद दलाल आनन-फानन में भाग खड़े हुए. कोई दीवार फांदता नज़र आया तो कोई एक-दूसरे की भागने में मदद करता दिखा. जिलाधिकारी के दफ्तर पर पहुंचने के बाद सभी गेट बंद करा दिए गए. डीएम के छापे में दो लोगों को पकड़ा गया, जिसमें से एक निजी कर्मचारी बताया जा रहा है.

मामला उस वक्त का है जब आरटीओ दफ्तर में डीएम के छापा मारने की सूचना मिली. दफ्तर के हर तरफ अफरा-तफरी मच गई. जैसे ही डीएम की गाड़ी आरटीओ दफ्तर पहुंची, दलाल दफ्तर के पीछे रेलवे लाइन वाली दीवार फांदकर भाग निकले.

कानपुर के दोहरे हत्याकांड में मुख्य आरोपी इनामी गैंगस्टर का कोर्ट में सरेंडर

डीएम ने तुरंत दफ्तर के सभी गेट बंद करवाए और वहां मौजूद लोगों से आईकार्ड मांगे. डीएम ने सभी आने वाले लोगों से दफ्तर आने की वजह पूछी. पूछताछ के दौरान डीएम ने दो लोगों को पकड़कर काकादेव थाने भेजा. पकड़े गए दो लोगों में एक दलाल और दूसरा निजी कर्मचारी था.

नए सत्र से कानपुर यूनिवर्सिटी में बढ़ेगी फीस, परीक्षा शुल्क में 25% की वृद्धि

फिलहाल डीएम ने एआरटीओ से भागने वाले लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए. एआरटीओ सुधीर वर्मा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में भागने वाले लोगों को पहचानकर उनके खिलाफ रिपोर्ट बनाई गई है और इसे जिलाधिकारी को भेजा गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें