दिल्ली से कानपुर जा रही बस पलटी, 3 यात्रियों की मौत, 5 घायल,यूपी CM ने जताया दुख

Smart News Team, Last updated: 10/10/2020 10:39 AM IST
  • दिल्ली से कानपुर 45 यात्रियों को लेकर जा रही डबल डेकर बस अलीगढ़ जिले के टप्पल में पलट गई. हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई जबकि पांच यात्री घायल हो गए हैं. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताया है.
दिल्ली से कानपुर जा रही बस पलटी, 3 यात्रियों की मौत, 5 घायल, सीएम ने जताया दुख.

कानपुर. दिल्ली से कानपुर 45 यात्रियों को लेकर जा रही डबल डेकर बस शनिवार की सुबह अलीगढ़ जिले के टप्पल में पलट गई. इस हादसे में तीन यात्रियों की मौत मौके पर हो गई जबकि पांच यात्री घायल हो गए हैं. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि हादसे में घायल हुए लोगों को उचित इलाज कराया जाए.

हादसे की जानकारी होने  के बाद मौके पर पुलिस और जिले के आला अधिकारी पहुंचे. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने तत्काल क्रेन बुलाकर बस को हटाया. इसके बाद घटना स्थल पर एंबुलेंस पहुंच गई. पुलिस ने घायल यात्रियों को एंबुलेंस के जरिए कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया. पुलिस ने हादसे में मरे तीन यात्रियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

कानपुर मैट्रो का इंतजार खत्म, CM योगी ने दी 95.50 करोड़ की मंजूरी

जानकारी के मुताबिक आगरा से यमुना एक्सप्रेस वे होते हुए 45 यात्रियों को लिए हुए डबल डेकर बस शनिवार की सुबह अचानाक पलट गई. बस पलट जाने से मौके पर ही तीन यात्रियों की मौत हो गई और पांच यात्री गंभीर रुप से घायल हो गए. घायल यात्रियों का इलाज अस्पातल में चल रहा है. 

खेत में रखवाली कर रहे किसान की जलकर मौत, पुलिस ने दर्ज किया मामला

इस दुखद हादसे पर सीएम योगी ने दुख जताया है. सीएम ने अधिकारियों को घायल यात्रियों के उचित इलाज कराने का निर्देश दिया है. पुलिस ने बताया कि हादसे में मौके पर ही तीन यात्रियोंं की मौत हो गई. उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें