कानपुर: पार्टनरों ने की धोखाधड़ी, कारोबारी ने लगाई फांसी, छोड़ा सुसाइड नोट

Smart News Team, Last updated: 20/11/2020 02:58 PM IST
कानपुर में गुरुवार रात एक कारोबारी में अपने पार्टनरों की धोखाधड़ी से परेशान होकर फांसी लगा ली. कारोबारी ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा है जिसमें उसने अपने दोनों पार्टनरों को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है.
कानपुर में एक कारोबारी ने पाटनरों की धोखाधड़ी से परेशान होकर फांसी लगा ली

कानपुर. कानपुर में एक कारोबारी ने अपने पार्टनरों की धोखाधड़ी से परेशान होकर गुरुवार रात फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. कारोबारी नौबस्ता हंसपुरम का रहने वाला है. वह अपने पीछे एक सुसाइड नोट छोड़ गया है जिसमें उसने अपने दोनों पार्टनरों को उसकी मौत का जिम्मेदार ठहराया है.

जानकारी के अनुसार मृतक का नाम मनोज कुमार है जिसकी जूही में बर्फ की दुकान है. उसके परिवार में उसकी पत्नी रिंकी के अलावा दो बेटे और एक बेटी है. परिजनों का कहना है कि लॉकडाउन से पहले मनोज ने पार्टनरशिप में एक लोडर खरीदा था जिसे उसके पार्टनरों ने धोखाधड़ी से हड़प लिया. इसके अलावा मनोज के सनिगवां काशीराम कॉलोनी के आवास पर भी कब्जा कर लिया. परिजनों का आरोप है कि मनोहर ने जब उनसे इसे खाली करने को कहा तो उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दे दी. इसके बाद मनोज ने अपनी जान दे दी.

बिकरू कांड: गैंगस्टर विकास दुबे की पत्नी रिचा और भाई सहित नौ लोगों पर FIR दर्ज

परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को मनोज के द्वारा छोड़ा गया एक सुसाइड नोट मिला है. इस सुसाइड नोट में उसने 2 लोगों के नाम लिखे हैं. थाना प्रभारी कुंज बिहारी मिश्रा ने बताया कि हिंदी पक्ष की ओर से अभी उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने के बाद की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. इसके अलावा कारोबारी की मौत की खबर सुनकर दोनों आरोपी फरार हो गए हैं जिनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें