सड़क हादसे में घायल पड़े बाइक सवार को मंत्री ने अपनी स्कॉर्ट से पहुंचाया अस्पताल

Smart News Team, Last updated: 06/12/2020 03:20 PM IST
  • चकेरी स्थित कोयला नगर हाईवे पर अनियंत्रित वाहन ने मारी थी बाइक सवारों को टक्कर . हादसे में मौके पर हुई एक युवक की मौत, वहां से गुजर रहे कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने सड़क पर घायल को पड़ा देखा तो अपना काफिला रुकवा दिया. फिर घायल को उठवाकर अपने स्कॉर्ट की जीप से उर्सला अस्पताल भिजवाया.
सड़क हादसे में घायल पड़े बाइक सवार को मंत्री ने अपनी स्कॉर्ट से पहुंचाया अस्पताल

कानपुर: चकेरी कोयला नगर हाईवे पर रविवार को एक अनियंत्रित वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. तभी वहां से गुजर रहे कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने सड़क पर घायल को पड़ा देखा तो अपना काफिला रुकवा दिया. फिर घायल को उठवाकर अपने स्कॉर्ट की जीप से उर्सला अस्पताल भिजवाया. बर्रा गांव निवासी 28 वर्षीय पवन कुमार अपने साथी प्रशांत के साथ बाइक में सवार होकर रामादेवी की तरफ आ रहे थे. तभी कोयला नगर हाईवे पर एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे प्रशांत और पवन सड़क पर गिर गए. वाहन चालक ने भागने के प्रयास में पवन के सिर पर पहिया चढ़ा दिया और मौके से भाग निकल. जिससे पवन की मौके पर ही मौत हो गई. 

हादसे के बाद पवन का क्षत विक्षत शव और उसका साथी प्रशांत सड़क पर घायल पड़ा था. तभी कैबिनेट मंत्री सतीश महाना बर्रा स्थित एक कार्यक्रम से वापस अपने आवास पर लौट रहे थे. उन्होंने हादसे को देखा तो अपना काफिला रुकवा दिया. फिर घायल पड़े प्रशांत को उठवाकर अपने स्कॉर्ट की जीप से उर्सला अस्पताल भेजा और स्थानीय पुलिस को भी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और हादसे की सूचना परिजनों को दी. 

IPL में अब दिखेंगी नई टीम, लखनऊ और कानपुर में से एक को मिलेगी प्रीमियर लीग में जगह

कोयला नगर चौकी प्रभारी उस्मान अली ने बताया कि हादसे की सूचना परिजनों को दे दी गई है घायल का उर्सला में उपचार चल रहा है. पवन के परिजनो का रो - रो कर बुरा हाल इलाके में मातम पसरा है, पवन बहुत होनहार लड़का था, इसलिए उसके इलाके में उसे कोई भूल ही नहीं पा रहा है.

महाकाल मंदिर के गार्ड समेत इन 6 लोगों को मिलेगा विकास दुबे पर घोषित 5 लाख का ईनाम

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें