कानपुर में एक और अपहरण कांड, कार मालिक को बुकिंग के बहाने किया किडनैप, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 22/02/2021 01:58 PM IST
  • कानपुर के बगदौधी बांगर निवासी कार मालिक अमित को दो युवकों ने बुकिंग के बहाने रसूलाबाद से शुक्रवार को किडनैप कर लिया. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. कल्याणपुर के सीओ दिनेश कुमार शुक्ला के अनुसार रविवार को रसूलाबाद में एक लावारिस कार को बरामद किया गया है.
कानपुर में कार मालिक का अपहरण किया.

कानपुर. कानपुर के कल्याणपुर से एक युवक के अपहरण का मामला सामने आया है. बीते शुक्रवार को एक कार मालिक को कल्याणपुर के बिठुर तिराहे से दो युवकों ने अगवा कर लिया. कार मालिक का नाम अमित यादव है. अमित को कार बुकिंग के बहाने दोनों आरोपी रसूलाबाद ले गए थे. 

पुलिस को अपहरण की जानकारी कार मालिक की पत्नी ने दी थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. जिसमें अपहरण समेत कई अन्य धाराएं लगायी गयी है. पुलिस को रविवार को रसूलाबाद में एक लावारिस कार खड़ी मिली है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है और कार मालिक की तलाश में जुटी हुई है.

अमित यादव मंधना के बगदौधी बांगर के दाई पुरवा गांव के निवासी है. अमित के पास दो वैन कार है. जिन्हें वो किराए पर चलाते है. शुक्रवार की शाम को अमित कल्याणपुर के बिठुर तिराहे से दो लोगों को लेकर रसूलाबाद की ओर बुकिंग के लिए निकले थे. अमित अपनी दूसरी कार के ड्राइवर छोटू के कहने पर इस बुकिंग के लिए गए थे.  

मैनहोल में नहीं उतरेंगे सफाई कर्मी, यूपी के 35 जिलों में रोबोट करेंगे सीवर सफाई

अमित की पत्नी रेखा के अनुसार अमित ने लगभग 10 बजे उन्हेंफोन किया था. फोन पर उन्होंने बताया था कि उनके साथ जो दो लोग है उनके बैग में तमंचा है और वो अपराधी प्रतीत हो रहे है. जिसके बाद रेखा ने अमित को बहाना बनाकर कार से निकलने की सलाह दी. लेकिन तभी किसी ने अमित से फोन छीन लिया. 

विदेशी रोबोट सोफिया को टक्कर देगी मेड इन इंडिया शालू, जानिए इसकी खूबियां

अमित की पत्नी का कहना है कि जब उन्होंने दोबारा अमित को फोन किया, तो युवकों ने फोन रिसीव किया और कहा कि अमित शादी में खाने के लिए गये है. जिसके बाद अमित का फोन स्विच ऑफ हो गया. जिससे रेखा घबरा गयीं और कल्याणपुर थाने में जाकर रिपोर्ट लिखवायी. कल्याणपुर के सीओ दिनेश कुमार शुक्ला का कहना है कि कार मालिक अमित की तलाश में पुलिस की चार टीमें दबिश दे रही है और जल्द ही अमित को ढ़ूढ़ कर आरोपियों पर कार्यवाही की जाएगी. 

लखनऊ से कानपुर सस्ते में करें ट्रैवल, हर दिन सफर करने वालों को रेलवे ने दी राहत 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें