कानपुर में CBI इंस्पेक्टर की पत्नी ने किया सुसाइड, नहीं मिला सुसाइड नोट

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Mar 2021, 6:01 PM IST
  • पटकापुर में किराए के मकान में रहने वाली सीबीआई इंस्पेक्टर की पत्नी ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.
CBI इंस्पेक्टर की पत्नी ने किया सुसाइड

कानपुर: फीलखाना इलाके में सीबीआई इंस्पेक्टर की पत्नी के सुसाइड करने का मामला सामने आया है. पटकापुर में किराए के मकान में रहने वाली सीबीआई इंस्पेक्टर की पत्नी ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घटना की वजह पति से विवाद बताई जा रही है.

दरअसल कानपुर के बंगाली मोहाल की रहने वाली सोनी कश्यप की दूसरी शादी जयपुर के रहने वाले सीबीआई इंस्पेक्टर विशाल चौधरी से करीब एक साल पहले हुई थी. कुछ महीने पहले ही सोनी का अपने पति से विवाद हुआ था, जिसके बाद वो अपनी 10 साल की बेटी पीहू के साथ पटकापुर में किराए के मकान में रहने लगी थी.

पत्नी से झगड़े के बाद हुआ कुछ ऐसा कि पति ने शराब को कभी ना पीने की खाई कसम

परिजनों के मुताबिक शनिवार की रात को सोनी और विशाल की फोन पर बातचीत हुई थी. परिजनों का शक है कि बातचीत के दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ और फिर सोनी ने आत्महत्या कर ली. सोनी की बेटी पीहू ने मां का शव फंदे पर लटका देखा तो उसने पड़ोसियों को बताया.

कचहरी के पास बनेगी 3 मंजिला पार्किंग, करीब साढ़े 3 करोड़ के खर्चे का अनुमान

इस मामले में पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. घटना के बाद सोनी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि अगर तहरीर मिलेगी तो जांच की कार्रवाई को आगे बढ़ाया जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें