बदमाशों में खौफ नहीं! पुलिस चौकी से 100 मीटर दूर ATM काटा, लूट किए बिना फरार

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 02:20 PM IST
  • कानपुर में चकेरी पुलिस चौकी से 100 मीटर की दूरी पर सैंट्रल बैंक ऑफ इंडिया एटीएम को बदमाशों ने लूट के लिए काटा लेकिन अलार्म बजने से वह फरार हो गए. बैंक अधिकारियों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया.
बदमाशों में खौफ नहीं! पुलिस चौकी से 100 मीटर दूर ATM काटा, लूट किए बिना फरार

कानपुर. कानपुर की चकेरी चौरी से करीब 100 मीटर की दूरी पर बदमाशों ने एटीएम मशीन को काटकर लूट करने की कोशिश की. एटीएम मशीन में छेड़खानी होने से बैंक अधिकारियों को सूचना मिली. सैंट्रल बैंक के अधिकारियों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले बदमाश फरार हो गए.  

चकेरी के श्याम नगर चौकी के पास सैंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा है जहां बैंक के बाहर ही एटीएम लगा है. गुरुवार की सुबह करीब 4 बजे बदमाशों ने बाहर लगे दो सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया. बदमाशों ने मशीन के डिस्पेंसर को तोड़ दिया और जैसे ही कैश चैनल तोड़ने का प्रयास किया तो एटीएम का अलार्म बजने लगा जिसके बाद आरोपी भाग गए.  

कानपुर: पार्टी के बहाने बुलाकर नर्स से किया रेप, बीयर में पिलाई नशीली दवा

एटीएम से छेड़खानी होते ही बैंक अधिकारियों को सूचना मिल गई जिसके बाद उन्होनें पुलिस को सूचित किया. पुलिस के पहुंचने से पहले बदमाश लूटेरे फरार हो गए थे. गुरुवार की सुबह घटना स्थल पर पहुंच बैंक अधिकारियों ने जांच की. बैंक के सर्विलांस इंजीनियर शैलेंद्र सिंह ने बताया कि एटीएम में इतनी सिक्योरिटी रखी गई है जिससे कोई बिना एटीएम कार्ड के पैसे नहीं निकाल सकता है.  

लापरवाही! कानपुर हैलट अस्पताल में जिंदा मरीजों के परिजनों को दी मौत की जानकारी

सर्विलांस इंजीनियर ने बताया कि कोई अगर एटीएम से छेड़खानी करेगा तो तुरंत बैंक के अधिकारियों के पास सूचना जाती है. चकेरी चौकी प्रभारी पवन सिंह ने कहा कि गुरुवार को एटीएम काटकर लूट का प्रयास किया गया था. बैंक के सीसीटीवी से फुटेज लेकर जल्द आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें