कानपुर: चेकरी पुलिस के हत्थे चढ़ा असलहा तस्कर, दो तमंचे और एक पिस्टल बरामद

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 05:41 PM IST
  • चकेरी पुलिस ने असलहा तस्कर को हिरासत में लिया है. आरोपी  चमनगंज से सस्ते दामों में असलहे खरीदकर ग्रामीण क्षेत्रों में मंहगे दामों पर बेचता था.
चकेरी पुलिस के साथ बरामद असलहों को लिए हुए आरोपी तस्कर

कानपुर: चकेरी जाजमऊ में पुलिस ने बुधवार देर रात एक शातिर असलहा तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी तस्कर के पास से दो तमंचे और एक पिस्टल बरामद की है. बताया जा रहा है कि आरोपी चमनगंज से सस्ते दामों में असलहा खरीदकर ग्रामीण क्षेत्रों में बेचने का काम करता है.

इस मामले में चकेरी इंस्पेक्टर रवि श्रीवास्तव ने बताया कि जाजमऊ चौकी प्रभारी अनुराग सिंह बुधवार देर रात को गश्त कर रहे थे. उसी वक्त उनको तस्कर की सूचना मिली.  जिसके बाद सूचना के आधार पर एक बाइक सवार युवक को वाजिदपुर पुलिया के पास रोका गया. उस संदिग्ध युवक की तलाशी लेने पर उसके पास से दो तमंचे और एक 32 बोर की पिस्टल मिली. जिसके बाद पुलिस युवक को चौकी ले आई और उससे सख्ती से पूछताछ की. पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम  वारिस फिरदौस बताया. वह संजय नगर जाजमऊ का रहने वाला है. आरोपी ने बताया कि वह असलहों की तस्करी करता है. आरोपी नाला रोड चमनगंज से असलहों को सस्ते दामों में खरीदकर ग्रामीण क्षेत्रों समेत आस पास के जिलों में महंगे दामों में बेच देता है. 

मोटर वाहन अधिनियम में आज से लागू नए बदलाव, रद्द हो सकता है ड्राइविंग लाइसेंस

चकेरी इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित आर्डर लेकर असलहों को भेजता है. आरोपित के पास से पिस्टल व तमंचा समेत एक बाइक भी बरामद हुई है. आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. साथ ही चमनगंज में वह किससे असलहा खरीदता है और कहां बेचता है। इसकी जांच कर आगे कार्रवाई की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें