कानपुर में क्रिकेट खेल रहे बच्चों को मिला नवजात का शव, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Mon, 7th Jun 2021, 2:26 PM IST
  • अचलगंज इलाके में एक दफ्ती के गत्ते में नवजात का शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस सभी बिन्दुओं को ध्यान में रखते हुए जांच में जुटी है.
नवजात का शव मिला

कानपुर: अचलगंज इलाके में एक दफ्ती के गत्ते में नवजात का शव मिलने से हड़कंप मच गया. घटनास्थल के आसपास क्रिकेट खेल रहे बच्चों ने शव की फोटो खींचकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

ये घटना उस वक्त की है जब कोरारी इलाके में एक ब्रिक फील्ड के पास कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे. खेलने के दौरान बच्चों की नज़र एक दफ्ती के गत्ते पर गई. जब बच्चों ने उस गत्ते को देखा तो उनके होश उड़ गए.

कानपुर: शराबी पतियों से परेशान पत्नियों ने छोड़ा घर, दोनों युवकों ने की आत्महत्या

शोर मचाने पर बच्चों के कुछ और साथी वहां पहुंचे और उन्होंने शव की फोटो खींचकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इतना ही नहीं इन बच्चों ने फोन को स्विच ऑफ कर दिया.

पेट्रोल डीजल 7 जून का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, प्रयागराज में बढ़े दाम

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखकर पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई. काफी देर की मशक्कत करने के बाद पुलिस को दफ्ती के गत्ते में नवजात का शव मिला. पुलिस ने फिलहाल नवजात के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है. पुलिस सभी बिन्दुओं को ध्यान में रखते हुए जांच में जुटी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें