कानपुर नगर निगम में BJP-सपा का हंगामा, मोदी-योगी जिंदाबाद-मुर्दाबाद के नारे लगे

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Jun 2021, 4:00 PM IST
  • कानपुर नगर निगम सदन में भाजपा और सपा पार्षदों के बीच जमकर हंगामा हुआ. कहा जा रहा है सदन में एक तरफ मोदी योगी के जिंदाबाद के नारे लगे तो विरोध में मुर्दाबाद के नारे गूंजे. भाजपा और सपा दोनों पार्टियों के पार्षद एक दूसरे के ऊपर इल्जाम लगा रहे थे. हंगामे के बीच पार्षदों ने विकास कार्य न होने का आरोप लगाया. 
कानपुर में सपा और भाजपा पार्षदों के बीच झड़प.

कानपुर. कानपुर नगर निगम सदन में भाजपा और सपा पार्षदों के बीच जमकर हंगामा हुआ. कहा जा रहा है सदन में एक तरफ मोदी योगी के जिंदाबाद के नारे लगे तो विरोध में मुर्दाबाद के नारे गूंजे. भाजपा और सपा दोनों पार्टियों के पार्षद एक दूसरे के ऊपर लगातार इल्जाम लगा रहे थे. हंगामे के बीच पार्षदों ने विकास कार्य न होने का आरोप लगाया. हंगामे का कारण भी शहर में विकास व साफ सफाई न होना था.

दरअसल शहर में विकास न होने को लेकर सपा पार्षद दल के नेता हाजी सुहेल ने अफसरों पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी के कार्यों के नाम पर रकम की बंदरबांट हो रही है. अफसरों की इन्हीं करतूत और लापरवाही के कारण इस बार के चुनाव में सपा की प्रचंड बहुमत से सरकार बन रही है. जिसके बाद पार्षदों ने नाली, नाला और सड़क की समस्या से जनता के परेशान होने और विकास न होने पर नारेबाजी शुरू कर दी. 

कानपुर: अवैध रूप से बिजली कनेक्शन देने पर कर्मचारियों पर कार्रवाई, करनी होगी नुकसान की भरपाई

नेता हाजी सुहेल के उठाए गए सवालों के दौरान ही भाजपा पार्षद भड़क गए जिसके बाद भाजपा पार्षदों ने मोदी योगी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. जिसे सुन दूसरी पार्टी के नेता भी खामोश न रह सके और सपा के पार्षदों ने भी विरोध में नारे लगाने शुरू कर दिए. जिसके बाद नगर निगम सदन का माहौल काफी गंभीर हो गया. तमाम पार्षदों ने शहर में सफाई को लेकर सवाल उठाए. दोनों पार्टियों के बीच खूब खींचतान हुई।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें