कानपुर: पुलिस सहायता केंद्र तोड़ने पर भिड़ गए कारोबारी और मेट्रो अधिकारी, झड़प

Smart News Team, Last updated: 23/09/2020 06:04 PM IST
पुलिस सहायता केंद्र को तोड़े जाने पर आक्रोशित व्यापारियों ने मेट्रो अधिकारियों का घेराव कर नारेबाजी करनी शुरु करदी. जिला अध्यक्ष संदीप पांडे ने बताया कि पुलिस सहायता केंद्र व्यापारियों ने यह पुलिस को भेंट किया था. लेकिन मैट्रो अधिकारी इसे तानाशाही तरीके से तोड रहे हैं इसलिए हम इसका विरोध कर रहे हैं.
व्यापारियों से बातचीत करते कल्याणपुर पुलिस इंस्पेक्टर अजय सेठ 

कानपुर. बुधवार को कल्याणपुर क्रॉसिंग पर भारी हंगामा हुआ. हंगामे की शुरुआत तब हुई जब कल्याणपुर क्रॉसिंग पर कानपुर ग्रामीण उद्योग व्यापार मंडल की मदद से बनाए गए पुलिस सहायता केंद्र को मेट्रो अधिकारियों ने तोड़ना शुरु कर दिया. इसकी खबर जब व्यापारियों को लगी तो उन्होंने इसका जमकर विरोध किया. पुलिस सहायता केंद्र को तोड़े जाने पर आक्रोशित व्यापारियों ने मेट्रो अधिकारियों का घेराव कर नारेबाजी करनी शुरु करदी. साथ यह भी आरोप लगाया कि मैट्रो अधिकारी तानाशाही तरीके से इसे तोड़ रहे है. पुलिस के दखल के बाद मामला शांत हुआ. 

हंगामे की सूचना पुलिस को मिलते ही कल्याणपुर इंस्पेक्टर अजय सेठ फोर्स के साथ मौके पर घटनास्थल पर पहुँचे और स्थिति को संभाला. उन्होंने आते ही व्यापारियों को शांत करने का काम शुरु किया. मेट्रो के अतिक्रमण प्रभारी राजवीर सिंह ने आश्ववान दिया की एक बार मैट्रो अपना अतिक्रमण पर काम खत्म कर ले उसके बाद पुलिस सहायता केंद्र को दोबारा से खोल दिया जाएगा. इस आश्ववान के बाद आक्रोशित व्यापारी शांत हुए.

स्मार्ट मीटर लगाने पर रोक, कानपुर में फिर लगेंगे पुराने मीटर

जिला अध्यक्ष संदीप पांडे ने बताया कि पुलिस सहायता केंद्र व्यापारियों ने यह पुलिस को भेंट किया था. जिससे जनता को राहत मिलती थी. लेकिन मैट्रो अधिकारी इसे तानाशाही तरीके से तोड रहे हैं इसलिए हम इसका विरोध कर रहे हैं. अब मैट्रो अधिकारीयों ने आश्वासन दिया है कि इसका दौबारा बनवा दिया जाएगा. इस प्रदर्शन के दौरान  टीटू भाटिया, मनोज कलवानी, अनिल शर्मा, उत्कर्ष गुप्ता, मोहित गुप्ता, अतुल मिश्रा और लकी वर्मा भी उपस्थित थे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें