दहेज की मांग पर अड़ा दूल्हा, बरात वापस ले जाने की कोशिश, फिर दुल्हन पक्ष ने...

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 09:31 AM IST
  • कानपुर में एक गेस्ट हाउस में दूल्हा पक्ष दहेज में 2 लाख रुपये की मांग और कर रहा था, जिस पर भड़के दुल्हन के पक्ष के लोगों ने दूल्हा समेत बारातियों को पीट दिया.
दहेज की मांग को लेकर शादी के दौरान दुल्हन और दूल्हा पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए.

कानपुर. कानपुर के नया शिवली रोड के एक गेस्ट हाउस में दहेज की मांग को लेकर शादी के दौरान दुल्हन और दूल्हा पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए. मिली जानकारी के अनुसार, दूल्हा पक्ष दहेज में 2 लाख रुपये की मांग और कर रहा था. इस मांग को लेकर दूल्हा पक्ष बरात वापस ले जाने की कोशिश करना लगा. 

आरोप है कि इस बात पर आक्रोशित दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हा समेत बारातियों को पीट दिया. हंगामा इतना बढ़ गया कि फायरिंग भी हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दो तमंचे जब्त कर लिए. पुलिस दूल्हे समेत दोनों पक्षों को थाने ले आई. पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया. 

बेटे की दुल्हन लेने गए व्यापारी के घर लाखों की चोरी,कैश समेत गहने उड़ा ले गए चोर

पुलिस ने बताया कि मिर्जापुर बस्ती निवासी सुरेंद्र कुमार ने अपनी बेटी का रिश्ता फिरोजाबाद निवासी हरिओम के बेटे सुनील कुमार से तय की थी. आरोप है कि दूल्हे के पिता ने वधू पक्ष के समाने बेटे की शिक्षा और नौकरी के बारे में गलत जानकारी देकर शादी शादी तय की थी. दूल्हे के पिता ने दावा किया था कि उनका बेटा आईआईटी से बीटेक किया है और उसे अच्छी सैलरी है.

शादी के बाद ससुराल आ रही थी नई बहू, रास्ते में घटी ऐसी घटना कि घर में छा गया मातम

शिवली रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में शनिवार को हरिओम अपने बेटे की बरात लेकर आएं. वहां शादी के दौरान दुल्हन और दूल्हा पक्ष में दहेज को लेकर विवाद हो गया. आरोप है कि दूल्हा पक्ष ने दहेज में 2 लाख रुपये की मांग और की. इस पर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए. आरोप है कि आक्रोशित दुल्हन पक्ष ने दूल्हा समेत बारातियों को पीट दिया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें