CM योगी के कानपुर आने पर सपा विधायक नजरबंद, विरोध में कराया सिर मुंडन

Smart News Team, Last updated: Sun, 23rd May 2021, 1:49 PM IST
  • कानपुर में आर्यनगर के विधायक अमिताभ वाजपेई ने शनिवार को मुख्यमंत्री के कानपुर दौरे का विरोध करते हुए अपना सिर मुंडवा लिया. पुलिस ने शनिवार की सुबह से ही सपा के नेता, जनप्रतिनिधि और विधायकों को नजरबंद कर दिया था. 
सीएम योगी के कानपुर दौरे के विरोध में सपा विधायक ने अपना सिर मुंडवाया. (प्रतीकात्मक फोटो)

कानपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को कानपुर कोरोना के हालात का जायजा लेने पहुंचे थे. वहीं उनके कानपुर आने का विरोध करते हुए सपा के विधायक अमिताभ वाजपेई ने अपना सिर मुंडवा लिया. सपा विधायक ने कोरोना मृतकों को श्रद्धांजलि देते हुए मुख्यमंत्री के दौरे का विरोध किया है. कानपुर पुलिस ने शनिवार सुबह से ही सपा और प्रसपा के नेताओं, जनप्रतिनिधियों और विधायकों को नजरबंद कर दिया था.

विधायक अमिताभ वाजपेई भी नजरबंद थे. विधायक के आवास के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स भी तैनात थी. विधायक के घर से बाहर निकलने पर रोक लगाई गई थी. वहीं जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानपुर पहुंचे तो वाजपेई ने अपना सिर मुंडवाकर अनोखे अंदाज में विरोध किया.

सपा विधायक का कहना है कि वह सीएम से मिलकर कानपुर की वास्तविक स्थिति से अवगत कराना चाहते थे लेकिन पुलिस ने उन्हें नजरबंद कर दिया. वहीं अपने आवास ने नहीं निकलने पर आक्रोशित विधायक ने मुंडन कर अपना गुस्सा दिखाया. 

UP के गांवों के लिए नए आदेश जारी, कोरोना के साथ ब्लैक फंगस से निपटने की तैयारी शुरू

सीएम योगी शनिवार को लंच के बाद कोविड कमांड सेंटर पहुंचे थे. कोरोना से बचाव को लेकर किए जा रहे प्रयासों को मुख्यमंत्री योगी ने चेक किया. कानपुर के सभी 25 कोविड अस्पतालों को कमांड सेंटर से कनेक्ट करके जानकारी दिए जाने की सराहना की. इसी के साथ टीवी स्क्रीन पर अस्पतालों का लाइव अपडेट भी चेक किया था.

योगी सरकार का फैसला, यूपी में 1 जून से शुरू होगा कोरोना वैक्सीनेशन अभियान 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें