लापरवाही! कानपुर के अस्पताल में CMO ने की छापेमारी तो ऑपरेशन छोड़कर भागीं डॉक्टर

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 10:39 AM IST
  • कानपुर के कल्याणपुर में स्थित काशी अस्पताल में सीएमओ डॉ. अनिल मिश्रा ने छापेमारी की. ओटी में ऑपरेशन कर रहीं दो डॉक्टर मरीज को उसी के हालत पर छोड़कर वहां से भाग गई. सीएमओ ने दोनों डॉक्टर को बुलाकर कड़ी फटकार लगाई.
ओटी में ऑपरेशन कर रहीं दो डॉक्टर मरीज को छोड़कर पिछे के रास्ते से बाहर निकल गई.

कानपुर. कानपुर के कल्याणपुर में स्थित काशी अस्पताल में शनिवार की देर रात में सीएमओ डॉ. अनिल मिश्रा ने छापेमारी की. सीएमओ की छापेमारी के दौरान ऑपरेशन कर रहीं डॉक्टर मरीज को ओटी टेबल पर छोड़कर पीछे के रास्ते से भाग गई. ऑपरेशन कर रही दोनों डॉक्टर को सीएमओ ने बुलाकर कड़ी फटकार लगाई.

उन्होंने कहा कि लापरवाही बरतने को लेकर डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर की जाएगी और इस मामले को लेकर एमसीआई को पत्र भेजा जाएगा. अस्पताल में कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने की शिकायत पर सीएमओ ने छापेमारी की.

बिकरू कांड़ का मुख्य आरोपी विकास दुबे के खजांची जय बाजपेयी पर एक और मुकदमा दर्ज

शनिवार देर रात काशी अस्पताल में छापेमारी की तो अस्पताल में हड़कंप मच गया. सीएमओ के छापेमारी की जानकारी पर डॉक्टर मरीज को बिना पैक किए ओटी में छोड़कर चली गई. मरीज को कमर के नीचे बेहोश किया गया था. जब सीएमओ ने ओटी में आकर देखा तो वहां एक पुरूष स्टाफ था जो प्रशिक्षित भी नहीं था. उसी स्टाफ ने किसी तरह मरीज की पैकिंग की.

कानपुर: कूड़ा फेंकने पर हुए विवाद में सिपाही समेत 3 की हत्या, 4 गिरफ्तार

सीएमओ डॉ. अनिल मिश्रा ने डॉ. को फोन लगाया तो पता चला कि वह स्वरूप नगर पहुंच गई हैं. इस पर सीएमओ ने फटकारते हुए पुलिस भेजने की बात की तो वह अस्पताल में पहुंची और मरीज के इलाज में जुट गई. सीएमओ ने बताया कि मरीज को ब्लीडिंग हो सकती थी मरीज को बिना स्टेबिल किए वह कैसे चली गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें