कानपुर में रशियन महिला से रेप का आरोपी कर्नल गिरफ्तार, अस्थायी जेल भेजा गया

Smart News Team, Last updated: Thu, 17th Dec 2020, 7:06 AM IST
  • कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, क्वारंटीन पीरियड के बाद जिला जेल में शिफ्ट किया जायगा .पुलिस की पूछताछ में घटना को नकारा, लोअर कोर्ट में दाखिल की जमानत अर्जी. मंगलवार देर शाम पुलिस ने कर्नल नीरज गहलावत को सीओडी मैस के पास से गिरफ्तार किया था.  कर्नल ने पूछताछ के दौरान घटना को झूठा बताया है
कानपुर में रशियन महिला से रेप का आरोपी कर्नल गिरफ्तार, अस्थायी जेल भेजा गया

कानपुर: दोस्त की रशियन मूल की पत्नी के साथ रेप के आरोपित कर्नल नीरज गहलावत का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद बुधवार को पुलिस ने उसे चौबेपुर अस्थायी जेल भेज दिया. मंगलवार देर रात तक पूछताछ की. जिसमें वह आरोपों को नकारता रहा. हालांकि पुलिस ने उसे बताया कि घटना को लेकर पर्याप्त सबूत हैं. उसके बाद भी कर्नल अपने आप को बेगुनाह बताता रहा. मंगलवार देर शाम पुलिस ने नीरज गहलावत को सीओडी मैस के पास से गिरफ्तार किया था. बुधवार सुबह उसका कोरोना एंटीजन टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई. उसके बाद पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. चौबेपुर में क्वारंटीन पीरियड पूरा करने और आरटीपीसीआर टेस्ट के बाद उन्हें जिला जेल शिफ्ट किया जाएगा. उधर, कर्नल के परिजनों ने जमानत के लिए लोअर कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की है.

कर्नल ने आरोप खारिज किया 

कैंट थाने में जब कर्नल से पुछताछ की गई. तब एएसपी निखिल पाठक के मुताबिक कर्नल ने पूछताछ के दौरान घटना को झूठा बताया है. पुलिस ने पूछा कि फिर चोट के निशान महिला पर कैसे लगे. इस पर कर्नल ने बताया कि 10 दिसम्बर को जब उनका मित्र अपनी पत्नी के साथ आया था. तब वह शराब के नशे में था. उसी ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की जिससे उन्हें चोट आई. एएसपी ने बताया कि कर्नल का कहना था कि उनसे पैसे ऐंठने के लिए घटना रची गई है.

कानपुर: COD में तैनात कर्नल ने दोस्त की रशियन पत्नी के साथ किया रेप, केस दर्ज

क्या है मामला

सीओडी में तैनात कर्नल नीरज गहलोत ने अपने प्रमोशन पर घर में पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी में उसने लखनऊ के गोमती नगर निवासी दोस्त और उसकी रसियन पत्नी को न्योता भेजा था. जिसमें दोनों शामिल होने के लिए 10 दिसंबर को कानपुर कैंट में अधिकारी के निवास में आए थे. फिर पार्टी शुरू हुई और इसी दौरान कर्नल ने मौका पाकर दोस्त की ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया. जिसके बाद कर्नल ने दोस्त को ड्रिंक पीने को कहा. तो, ऐसे अवसर पर दोस्त ने भी मना नहीं कर पाया. उसने ड्रिंक पी ली. जिसके बाद वह बेहोश हो गया.

पत्नी के अवैध संबंध से तंग आकर अधेड़ पति ने की हत्या, शव टुकड़ों में काटकर फेंका

फिर कर्नल ने अकेला पाकर दोस्त की रशियन पत्नी के साथ रेप किया. इस बीच पत्नी ने विरोध किया तो उसे बुरी तरह से पीटा. जिसके जानकारी दोस्त को होश में आने के बाद हुई. तभी उसने कानपुर कैंट पुलिस में तहरीर दी. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी कर्नल पर मुकदमा दर्ज कर लिया. कानपुर पुलिस ने बुधवार को आरोपी की गिरफ्तारी की सुचना दी.

ICSE बोर्ड ने परीक्षा पैटर्न में किया बदलाव, प्रोजेक्ट वर्क समेत ये सिस्टम लागू

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें