कानपुर एयरपोर्ट पर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के समर्थक आपस में ही भिड़े

Smart News Team, Last updated: Fri, 5th Feb 2021, 3:52 PM IST
  • कानपुर में चकेरी एयरपोर्ट पर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के स्वागत के लिए खड़े समर्थक आपस में भिड़ गए. राजू श्रीवास्तव के पीआरओ गर्वित नारंग और सहायक अजीत श्रीवास्तव के गुट क बीच मारपीट हुई. वहीं खड़े सुरक्षाकर्मियों और नेताओं ने बीच-बचाव किया.
काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव के समर्थक चकेरी एयरपोर्ट पर आपस में भिड़े. प्रतीकात्मक तस्वीर

कानपुर. कानपुर में कॉमेडियन और यूपी फिल्म विकास परिषद के चैयरमेन राजू श्रीवास्तव के समर्थकों के दो गुटों के बीच हाथापाई हुई है. दरअसल, शुक्रवार को चकेरी एयरपोर्ट पर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के स्वागत के लिए समर्थक खड़े थे. किसी बात को लेकर राजू श्रीवास्तव के पीआरओ गर्वित नारंग और सहायक अजीत श्रीवास्तव के गुट आपस में भिड़ गए.

राजू श्रीवास्तव के समर्थक चकेरी एयरपोर्ट पर आपस में ही मारपीट करने लगे. इसको देखते हुए वहीं खड़े दूसरे नेताओं और सुरक्षा कर्मियों ने बीच-बचाव किया है. राजू श्रीवास्तव के समर्थकों के बीच मारपीट किस बात को लेकर हुई थी, ये अभी तक पता नही चल पाया है. इससे पहले राजू श्रीवास्तव के पीआरओ गर्वित नारंग के खिलाफ डाॅक्टर से गाली-गलौज करने के मामले में एफआईआर दर्ज हो चुकी है.

कानुपर और आगरा मेट्रो में हुआ बदलाव, देश के अन्य शहरों से होगी अलग, जानिए

बीते अक्टूबर 2020 में कानपुर के उर्सला अस्पताल में मीरपुर कैंट निवासी सावित्री देवी से बच्चादानी निकलवाने के ऑपरेशन के लिए रुपए की मांग की थी. जिसके बाद सावित्री देवी ने उत्तर प्रदेश फिल्म परिषद के अध्यक्ष राज श्रीवास्तव के पीआरओ गर्वित नारंग को पूरी बात बताई.

UP बजट से पहले विधायकों को आदेश खरीदें एप्पल का आईपैड, पैसा देगी योगी सरकार

जिसके बाद अगले ही दिन कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के पीआरओ अपने समर्थकों के साथ अस्पताल पहुंच गए. उन्होंने अस्पताल में हंगामा किया और ओटी के बाहर धरने क बाहर बैठ गए. जिसके बाद अस्पताल के फिजिशियन डाॅ. सपन गुप्ता ने पुलिस थाने में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. डाॅक्टर ने आरोप लगाया कि गर्वित नारंग ने उनके साथ गाली-गलौज और अभद्रता करते हुए सरकारी काम में बाधा डाली.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें