कानपुर गैंगरेप का मुख्य आरोपी का पिता पुलिस वाला, CM योगी ने साधी चुप्पीः कांग्रेस

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Mar 2021, 6:48 PM IST
  • कानपुर गैंगरेप मामले में कांग्रेस ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि मुख्य आरोपी का पिता पुलिस वाला लेकिन योगी आदित्यनाथ चुप्पी साधे हुए हैं.
कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कानपुर गैंगरेप मामले में योगी सरकार पर हमला किया है.

कानपुर. यूपी के कानपुर में गैंगरेप और पिता की मौत पर कांग्रेस ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मुख्य आरोपी का पिता एक पुलिस वाला है लेकिन इस पर योगी-शाह चुप्पी साधे हुए हैं. उन्होंने कहा कि सीएम योगी बंगाल जाते हैं और वहां की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल करते हैं लेकिन राज्य में क्या हो रहा है? ये सबको दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि बीते सोमवार को 13 साल की लड़की को गैंगरेप हुआ. 

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि कानपुर में उन्नाव जैसी घटना दोहराई गई है. एक बच्ची को न्याय नहीं मिल रहा है और उसके पिता की हत्या कर दी गई है. कांग्रेस नेता ने कहा कि यूपी में बीजेपी के 114 विधायकों के खिलाफ मामले दर्ज हैं. 82 विधायकों पर रेप और हत्या जैसे गंभीर आरोप हैं. अब समय आ गया है कि नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए योगी आदित्यनाथ को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

गैंगरेप पीड़िता से अभद्र सवाल पूछने और लापरवाही के मामले में 4 दरोगा निलंबित

उन्होंने कहा कि कानपुर मामले पर अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी भी चुप हैं. इस कॉन्फ्रेंस के जरिए कांग्रेस ने कानुपर गैंगरेप की न्यायिक जांच और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके साजिश में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. 

जल लेकर आ रहे कांवड़िए ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने ऐसी की पहचान

आपको बता दें कि कानपुर के सजेती में दरोगा के बेटे ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया. इस मामला सामने आने के बाद दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं पीड़िता के पिता की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई है. इसके अलावा डीआईजी ने अभद्र सवाल पूछने वाले दरोगा समेत लापरवाही बरतने वाले चार दरोगाओं को सस्पेंड कर दिया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें