PM मोदी के बाद प्रियंका गांधी की महोबा में रैली, भीड़ जुटाने को कानपुर से पहुंचेगी 200 बसें

Somya Sri, Last updated: Mon, 22nd Nov 2021, 1:57 PM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कांग्रेस पार्टी को मजबूती देने में जुटी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की 27 नवंबर को महोबा में रैली है. इस रैली को सफल बनाने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ जुटाई जाएगी. भीड़ जुटाने के लिए कानपुर से 200 बसों का कोटा हाईकमान ने तय किया है. रैली की तैयारियां अभी से ही शुरू कर दी गई है. हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी महोबा में रैली की थी.
PM मोदी के बाद प्रियंका गांधी की महोबा में रैली, भीड़ जुटाने को कानपुर से पहुंचेगी 200 बसें (फाइल फोटो)

कानपुर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे सभी राजनीतिक दल वोटरों को लुभाने की कोशिश में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस की ओर से पदाधिकारी प्रतिज्ञा सम्मेलन लक्ष्य 2022 की शुरुआत की गई है. इस संबंध में 27 नवंबर को प्रियंका गांधी की महोबा में रैली है. इस रैली को सफल बनाने के लिए आसपास के जिलों से बड़ी संख्या में भीड़ जुटाई जाएगी. बताया जा रहा है कि भीड़ जुटाने के लिए इसकी जिम्मेदारी प्रदेश कांग्रेस कमेटी को सौंपी गई है. वहीं भीड़ जुटाने के लिए कानपुर से 200 बसों का कोटा हाईकमान ने तय किया है. आज यानी सोमवार को पीसीसी से सभी दावेदारों और पदाधिकारियों को इस मामले में सूचना दे दी गई है. मालूम हो कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी महोबा में यूपी चुनाव को लेकर रैली की थी.

अभी से ही रैली की तैयारी में जुटी कांग्रेस

मिली जानकारी के मुताबिक कानपुर के उत्तर, दक्षिण और ग्रामीण अध्यक्ष को 15 से 10 बसों की अलग जिम्मेदारी सौंपी गई है. बताया जा रहा है कि जो जितनी बसों से कार्यकर्ता को ले जाएगा उसका ब्यौरा महोबा पहुंचने पर प्रभारी अपने ग्रुप में डाल कर मौके की फोटो भी भेजेंगे. उत्तर अध्यक्ष नौशाद अलम मंसूरी का कहना है कि रैली की तैयारियां अभी से ही शुरू कर दी गई है.

DGP Conference: पुलिस फोर्स के लाभ के लिए तकनीकों के विकास पर PM मोदी ने दिया जोर

मालूम हो कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की ओर से प्रतिज्ञा सम्मेलन लक्ष्य 2022 की शुरुआत की गई है. पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पदाधिकारी प्रतिज्ञा सम्मेलन लक्ष्य 2022 आयोजित होंगे. 14 नवंबर को बुलंदशहर में पहला पदाधिकारी सम्मेलन का आयोजन हुआ था. वहीं यूपी चुनाव को लेकर हाल ही में प्रियंका गांधी की मुरादाबाद में रैली थी. लेकिन तेज बुखार होने के कारण वो इस सम्मेलन में शामिल नहीं हो पाई थी. जिसके बाद इस प्रतिज्ञा सम्मेलन को कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने संबोधित किया था. वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 30 नवंबर को मेरठ में प्रियंका गांधी यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सभा करने वाली हैं. इन सम्मेलनों के जरिए प्रियंका गांधी पार्टी पदाधिकारियों में जोश भरने की कोशिश करेंगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें