मतृक कारोबारी के परिजनों से मिलने जा रहे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 15/09/2020 12:29 AM IST
  • महोबा के व्यापारी गोलीकांड के बाद सोमवार को मृतक व्यापारी के परिजनों से मिलने जा रहे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके साथ विधायक दल की नेता अराधना मोना मिश्रा को भी हिरासत में लिया गया है.
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू को महोबा जाने से रोकती पुलिस

कानपुर: महोबा में बीते दिनों  हुई व्यापारी की मौत के बाद उसके परिजनों से मिलने जा रहे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू और विधायक दल नेता आराधना मिश्रा मोना को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने घाटमपुर इलाके से दोनों नेताओं को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू और कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना महोबा के मृतक व्यापारी इन्द्रकांत त्रिपाठी के परिजनों से मिलने जा रहे थे. जिसके लिए उन्हें रोक दिया गया. इस घटना से जुड़े एक वीडियो में अजय लल्लू  पुलिस के रोकने पर बोल रहे हैं कि हम जमीन के आदमी है जमीन पर ही रहेंगे. क्या देश में आपातकाल है कि बोलने की स्वतंत्रता नही है.

कानपुर में दोगुने हुए ऑक्सीजन सिलेंडर के दाम, चार गुना बढ़ी खपत

गौरतलब है कि बीते 5 सितंबर को महोबा के व्यापारी इद्रकांत त्रिपाठी ने एक वीडियो वायरल कर आरोप लगाया था कि एसपी मणिलाल पाटीदार के दबाव में उन्हें 6 लाख रुपये महीना घूस लेते हैं. लेकिन, लॉकडाउन में धंधा मंदा हो जाने की वजह से जब उन्होंने आगे से घूस देने में असमर्थता ज़ाहिर की तो एसपी ने उनसे कहा कि अगर पैसा नहीं दोगे तो तुम्हें गोली मरवा देंगे. हमारे पास इतनी बड़ी फ़ोर्स है कि कोई तुम्हें कहीं भी गोली मार देगा. जिसके बाद 8 सितंबर को उन्हें गोली मार दी गई. मामले में 9 सितंबर को आईपीएस मणिलाल पाटीदार को सस्पेंड करते हुए उनके खिलाफ हत्या की कोशिश की एफआईआर दर्ज की गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें