कानपुर हैलेट अस्पताल में तंत्र मंत्र ने ले ली कोरोना मरीज की जान, जानें मामला

Smart News Team, Last updated: Fri, 23rd Apr 2021, 10:21 AM IST
  • कानपुर के हैलेट अस्पताल में कोविड वार्ड में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीज की जान तंत्र मंत्र के कारण चली गई. वही ऐसा करते हुए इसका वीडियो भी वाइरल हो गया। जिसकी जाँच की जा रही है.
कानपुर हैलेट अस्पताल में तंत्र मंत्र ने ले ली कोरोना मरीज की जान, जानें मामला

कानपुर. कानपुर के हैलेट अस्पताल से एक ऐसा मामला सामने आया है कि कोई भी सुनकर ढंग रह जाएगा. दरअसल वहां पर दो महिलाओं ने एक संक्रमित महिला के ऊपर भूत प्रेत का साया के नाम पर मार डाला. वही इसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया. जिसकी जांच अभी चल रही है. जिसमे दिखाई दे रहा है कि दो महिलाओं ने एक कोरोना संक्रमित महिला मरीज के दोनों हाथों को जकड़ रखा है. वही दूसरी महिला मरीज के साइन पर हाथ ठोकती नजर आ रही है. 

वही इस वीडियो में यह भी देखने को मिला कि तंत्र मंत्र कर रही महिलाएं कोविड मरीज के बारे में कह रही है कि इन्हें दवा की जरूरत नहीं है, इसके ऊपर साया है. वही इस वीडियो में दोनों महिलाओं के तंत्र मंत्र के चक्कर मे कोरोना संक्रमित महिला की जान ही चली गई. वही अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि दोनों महिलाएं मरीज की कौन थी, लेकिन दोनों महिलाएं डॉक्टर के मना कर के बावजूद जबरन वार्ड में दाखिल हो गई थी. जिसमे से एक महिला ने तो मास्क भी नहीं लगा रखा था. 

सरकार का फैसला, निजी अस्पतालों में 70 फीसदी बेड पर कोविड मरीजों की होगी भर्ती

जानकारी के अनुसार कोरोना से संक्रमित महिला तीन दिन पहले ही कोविड वार्ड में भर्ती हुई थी. साथ ही उसे किसी के सिफारिश पर बाइपैप भी लगाया गया था. वही उसका उपचार पूरी तरह से किया जा रहा था, लेकिन उन दो महिलाओं के तंत्र मंत्र के कारण उसकी मौत हो गई. हॉस्पिटल की जूनियर डॉक्टर का कहना है कि दोनों महिलाओं में से एक ने अपना चेहरा ढका हुआ था तो दूसरी ने मास्क तक नहीं लगाया था. जिसमे से एक महिला ने संक्रमित के हाथों को पकड़ रखा था. वही जब उसकी सांस फूलने लगी तो दूसरी महिला ने बेड पर चढ़कर उसे दबा दिया. जिसके कारण उसकी मौत हो गई. फिलहाल वीडियो की जांच की जा रही है.

राहत! कोरोना मरीज होगें सीधे भर्ती, सीएमओ के रेफरल लेटर की अनिवार्यता समाप्त

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें