कोरोना पॉजिटिव कैदी की इलाज के दौरान मौत, डीएम के आदेश पर पोस्टमार्टम

Smart News Team, Last updated: Sat, 24th Oct 2020, 3:40 PM IST
  • हत्या के मामले में कन्नौज जिला जेल में सजा काट रहे एक वृद्ध कैदी की कोरोना से मौत हो गई. कैदी को इलाज के लिए कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया था.
कोरोना संक्रमित कैदी की इलाज के दौरान मौत

कानपुर: हत्या के मामले में कन्नौज जिला जेल में सजा काट रहे एक वृद्ध कैदी की शुक्रवार को कोरोना से मौत हो गई. कोरोना पॉजिटिव कैदी को इलाज के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शनिवार को डीएम के आदेश पर पैनल और वीडियोग्राफी से वृद्ध कैदी का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, कन्नौज जनपद के गुरसहायगंज निवासी 70 वर्षीय वृद्ध हत्या के मामले में जिला कारागार कन्नौज में सजा काट रहा था. 10 अक्टूबर को कैदी की तबीयत खराब होने पर जेल प्रशासन ने उसे तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था. यहां कैदी की हालत ज्यादा बिगड़ने पर 17 अक्टूबर को डॉक्टरों ने उसे हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. हैलट अस्पताल में कैदी की कोरोना की जांच की गई. जांच रिपोर्ट में कैदी के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई.

कानपुर सर्राफा बाजार में सोना चांदी हुए फीके, क्या है आज का मंडी भाव

जिसके बाद शुक्रवार देर शाम हैलट में उपचार के दौरान कैदी की मौत हो गई. शनिवार दोपहर डीएम के आदेश पर डॉक्टरों के पैनल और वीडियोग्राफी के साथ शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. बताते चलें कि 7 माह के कोरोना संक्रमण काल के दौरान यह पहला मौका है कि किसी कोरोना पॉजिटिव मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

कानपुर: पुलिस ने किडनैपर के चंगुल से बच्चे को कराया मुक्त, दो अपहर्ता अरेस्ट

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें