कांशीराम अस्पताल में कोरोना मरीज की मौत पर परिजनों का हंगामा, लापरवाही का आरोप

Smart News Team, Last updated: 21/09/2020 03:30 PM IST
  • कांशीराम अस्पताल में कोरोना मरीज की मौत पर परिजनों के हंगामा कर दिया. उन्होंने अस्पताल पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि चार दिन पहले अस्पताल से चोरी हुआ था उसका मोबाइल.
कांशीराम अस्पताल में कोरोना मरीज की मौत पर परिजनों का हंगामा, लापरवाही का आरोप

कानपुर. कानपुर के चकेरी में कांशीराम अस्पताल में भर्ती 35 वर्षीय कोरोना मरीज की मौत पर  परिजनों ने हंगामा किया. परिजनों ने अस्पताल पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. मौके पर पुलिस को पहुंच कर परिजनों को शांत करवाना पड़ा. परिजनों ने कहा कि कुछ दिन पहले अस्पताल से ही मरीज का मोबाइल भी चोरी हुआ था जिसके बाद वो उससे बात नहीं कर पा रहे थे.

मृतक के भाई द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक मकान की ठेकेदारी करने वाले बर्रा 7 निवासी 35 वर्षीय युवक को 15 दिन पहले उसे बुखार आया था. डॉक्टर की सलाह पर प्राइवेट लैब ज्ञान पैथालॉजी से 13 सितंबर को उसने कोरोना कि जांच कराई जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. उसे इलाज के लिए कांशीराम अस्पताल में भर्ती कराया गया.

कानपुर: विधवा महिला के घर गलत नीयत से घुसे युवक को परिजनों ने पीट-पीटकर की हत्या

परिजनों ने आरोप लगाया है कि अस्पताल ने उसके इलाज में लापरवाही की है. उन्होंने कहा कि अस्प्ताल में जब भी भाई से फोन पर बात होती थी तो वो उन्हें जानकारी देता था कि अस्पताल में इलाज ठीक से नहीं हो रहा है. इसके बाद उन्हें जानकारी मिली की मरीज का मोबाइल 17 सितंबर को अस्पताल से ही चोरी हो गया था. इसके बाद परिजन उससे संपर्क नहीं कर पाए. 

कानपुर में सर्राफ से लूटपाट के लिए हत्या, इलाके में फैली सनसनी

मोबाइल चोरी होने की शिकायत अस्पताल के स्टॉफ से भी की गई थी. हालांकि इसके बाद भी उनकी बात अपने भाई से नहीं हुई. सोमवार सुबह मरीज के परिजन उसका हाल पूछने अस्पताल पहुंचे तो उसके मौत की सूचना मिली. परिजनों ने अस्पताल पहुंचकर हंगामा किया. पुलिस ने मामले को शांत कराया. कृष्णा नगर चौकी प्रभारी के डी गौतम ने बताया कि मरीज के परिजन इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा कर रहे थे. परिजनों को शांत करा दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें