रक्षा बंधन पर मायके आई बहन के साथ भाई ने की रेप की कोशिश, नहीं कर सका तो ईंट से...

Swati Gautam, Last updated: Sun, 5th Sep 2021, 5:01 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है जहां रक्षाबंधन पर घर आई बहन के साथ चचेरे भाई ने ही रेप करने की कोशिश की. जब आरोपी सफल नहीं हो पाया तो अपनी बहन की हत्या कर डाली. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
रक्षा बंधन पर मायके आई बहन के साथ भाई ने की रेप की कोशिश, नहीं कर सका तो ईंट से... (फाइल फोटो)

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है जहां एक युवक ने अपनी चचेरी बहन के साथ बलात्कार की कोशिश की. जब वह रेप करने में सफल नहीं हो पाया तो गुस्से में आकर अपनी बहन की हत्या कर दी. मृतका रक्षाबंधन पर ही राखी मनाने के लिए अपने मायके आई हुई थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी भाई से पूछताछ की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, मृतका के सगे भाई ने अपने चचेरे भाई के खिलाफ बहन की हत्या का मामला दर्ज कराया है. मानवता को शर्मसार करने वाले इस मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी केशव कुमार चौधरी ने खुद घटनास्थल पर जाकर जांच की. साथ ही केस पर काम रही पुलिस टीम को भी मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल करने का आदेश दिया. घटनास्थल पर सबूतों को जमा डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंची.

कानपुर में घटिया पाइप लगाने पर जल निगम के अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है. शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने जुर्म कबूल करते हुए कहा कि उसने चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था जिसका बहन ने कड़ा विरोध जताया. गुस्से में आकर आरोपी ने पास पड़ी ईट उसके सिर पर दे मारी और गला दबाकर चचेरी बहन की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी ने शव को पास में ही फेंक दिया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें