कानपुर देहात में बढ़ रही अपराधिक घटनाएं, 24 घंटे में मिले तीन अज्ञात शव

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Mar 2021, 1:26 PM IST
  • कानपुर देहात में पिछले 24 घंटे में पुलिस ने 3 अज्ञात शव बरामद किए है. तीनों ही घटनाएं शिवली कोतवाली क्षेत्र की है. पुलिस ने तीनों मामलें में हत्या की आशंका जताई है. हालांकि पुलिस अभी तक शवों की पहचान नहीं कर पायी है. लेकिन मामले की जांच के लिए आस-पास के जिले की पुलिस से संपर्क किया जा रहा है.
कानपुर देहात में 24 घंटे मे मिले तीन अज्ञात शव, हत्या की आशंका

कानपुर. कानपुर देहात में अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है. आए दिन अपराध की नई खबर सुनने को मिलती है. इसी क्रम में शिवली कोतवाली क्षेत्र में पिछले 24 घंटे के अंदर ही तीन अज्ञात शव बरामद हो चुके है. लेकिन अभी तक किसी की शिनाख्त नहीं हो पायी है. तीनों शवों को लेकर थाना प्रभारी निरीक्षक शिवली ने बताया है कि शवों की पहचान करने के लिए स्थानीय लोगों से पूछताछ जारी है. इसके साथ ही आस-पास जिले की पुलिस से भी इस संबंध में संपर्क किया जा रहा है. जल्द ही शिनाख्त होने के बाद घटनाओं के बारे में जानकारी दे दी जाएगी.

पहली घटना बीते रविवार की है. जहां सुबह ग्रामीणों को एक युवक का शव सुनसान इलाके में पड़ा मिला. युवक की हत्या बेरहमी से ईंट से कुचलकर की गयी थी. शव को देख गबराए लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की पहचान करने के लिए आस-पास के इलाके में पूछताछ की. लेकिन फिर भी मृतक की शिनाख्त नहीं हो पायी. जिसके बाद पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को सबूत इकट्ठे करने के लिए बुला लिया. इसके साथ ही शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कानपुर: प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद, जांच में जुटी पुलिस

दूसरी घटना शनिवार को कानपुर देहात के शिवली कोतवाली क्षेत्र से मिली है. जहां रामगंगा नहर में ग्रामीणों ने दो शवों को बहते हुए देखा. जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद लेकर शवों को नहर से बाहर निकाला. जिसके बाद दोनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कानपुर: पत्नी की हत्या कर साथियों की मदद से शव हाईवे किनारे फेंका, अरेस्ट

पुलिस ने हत्या की आशंका के साथ मामले को दर्ज कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों शव एक सप्ताह पुराने थे. इस कारण उनकी शिनाख्त नहीं हो पायी है. पुलिस ने आंशका जताई है कि दोनों युवकों की हत्या करके शव को नहर में बहाया गया होगा. हालांकि अभी तक इस घटना के बारे में पूरी जानकारी नहीं मिली है पुलिस मामलें की छानबीन में जुटी हुई है.

सात साल के मासूम से अश्लील हरकतें करने वाला इंजीनियर गिरफ्तार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें