कानपुर: मौरंग कारोबारी की पत्नी-दादी को बंधक बनाकर डकैतों ने की लूटपाट

Smart News Team, Last updated: 18/09/2020 11:18 AM IST
  • कानपुर के मौरंग कारोबारी सौरभ की पत्नी-दादी को बंधक बनाकर डकैतों ने की लूटपाट. उन्होंने लाखों के गहने और घर में रखी नकदी लूट ली. लूट के दौरान कारोबारी घर में नहीं थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 
कानपुर: मौरंग कारोबारी की पत्नी-दादी को बंधक बनाकर डकैतों ने की लूटपाट

कानपुर. कानपुर के बिधनू क्षेत्र के स्वर्णजयंती विहार कालोनी में मौरंग कारोबारी सौरभ सिंह के घर डकैती हुई. जानकारी के मुताबिक गुरुवार देर रात डकैतों ने उनके घर पर धावा बोलकर लूटपाट की. लूटपाट घर के सदस्यों को बंधक बनाकर की. बताया गया कि बदमाश घर में घुसे और महिलाओं को बंधक बनाकर उन्होंने घर में लूटपाट की. इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक मौरंग कारोबारी सौरभ के घर में देर रात बदमाश घुस गए. उस समय सौरभ लखनऊ गए हुए थे. बदमाशों ने सौरभ की पत्नी पूनम और दादी प्रेमकुमारी को तमंचे के बल पर बंधक बना लिया. डकैतों ने लाखों के गहने और नकदी लूटी और भाग निकले. जानकारी के मुताबिक घर में पांच बदमाश घुसे थे जिन्होंने लूट को अंजाम दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम जांच पड़ताल कर रही है. 

परिवार के तय की शादी से नाराज युवती ने किया सुसाइड, नोट में कहा- मैं गलत नहीं

जानकारी के अनुसार दो बदमाश  देर रात करीब दो बजे पीछे की दीवार फांदकर घर में घुस आए थे. बदमाशों ने अलमारी से करीब साढ़े तीन लाख के गहने और 11 हजार रुपये कैश समेत सामान लूट लिए. कारोबारी की पत्नी ने बताया कि जब बदमाश घर से चले गए तो बाहर झांककर देखा तो बदमाश घर से कुछ दूर खड़े दिखे. 

कानपुर में दो बच्चों की मां की हत्या कर लाश को खेत में फेंका, पति हिरासत में

बदमाशों के जाने के बाद कारोबारी की पत्नी पूनम ने पड़ोसी की मदद से पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी. सूचना मिलने के करीब 7 बजे बिधनू थाने की फोर्स और फोरेसिंक टीम घर पर पहुंची. मामले को लेकर थानाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने बताया कि घटनास्थल के पीछे के एक मकान में सीसीटीवी कैमरा लगा है.सीसीटीवी कैमरे में दो बदमाश कैद हुए हैं. कारोबारी ने घटना को लेकर तहरीर दिया है. उसी के आधार पर एफआईआर दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें