बच्चियों ने बताई डांस टीचर की हरकत, बोलीं- डराकर बनाया गंदा वीडियो, वायरल करने की दी धमकी

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 22nd Dec 2021, 12:39 PM IST
  • कानपुर में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक डांस टीचर अपनी ही स्टूडेंट्स के साथ अश्लील हरकत करता था और टीचर इसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर लगातार उनका शोषण कर रहा था. जिसके बाद बच्चियों ने शिकायत पुलिस ने की. पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
बच्चियों ने बताई डांस टीचर की हरकत, बोलीं- डराकर बनाया गंदा वीडियो वायरल करने की दी धमकी

कानपुर. सर हमको डराते थे, डांस सिखाने के दौरान गलत हरकत करते थे. गलत काम भी किया और उसका वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर लगातार शोषण कर रहे थे. ये कहना है उन बच्चियों का जो गोविंद नगर थाना क्षेत्र में डांस सीखने जाती थी. डांस टीचर डांस सिखाने के बहाने बच्चियों के साथ गलत हरकत करता था. साइबर ठगी के एक मामले में खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी डांस टीचर हिमांशु सोनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

इस मामले में चार पीड़िताओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें तीन किशोरी है जिनकी उम्र 13 से 14 साल है बाकी एक बालिग है.

कानपुर में शिमला और जम्मू से भी ज्यादा ठंड, पारा 04.4 डिग्री सेल्सियस पर पहुंचा

परिवार को जान से मारने की धमकी देकर डराता था आरोपी

पुलिस ने इस मामले में बताया कि आरोपी हिमांशु बच्चियों को कहता था कि किसी को कुछ बताया तो उनके परिवार वालों को मार देगा. उनके वीडियो को वायरल कर उनकी जिंदगी बर्बाद कर देगा. हालांकि अभी तक इस मामले में कोई सामने नहीं आ रहा था लेकिन काफी समझाने के बाद चार स्टूडेंट्स ने मामला दर्ज करवाया.

दर्ज हुए बयान, पुलिस ने कराई काउंसलिंग

पुलिस ने सभी पीड़िता लड़कियों के बयान दर्ज करा लिए हैं अब इनके बयान पुलिस के सामने भी दर्ज होंगे. इस दौरान पुलिस ने किशोरियों की काउंसलिंग भी कराई. सभी पुलिस कर्मी सादी वर्दी में थे, जिसके चलते किशोरियों ने आसानी से सभी बात बता दी. इस मामेल में पुलिस अब किशोरियों के बयान कोर्ट में भी दर्ज कराएगी.

28 दिसंबर को कानपुर आएंगे PM मोदी, IIT के दीक्षांत समारोह में होंगे शामिल

बता दें कि किशोरियों ने बताया कि वो डांस सिखाने के बहाने बैड टच करता था, लेकिन पहले लगा की जानबूझकर नहीं बल्कि भूल से ऐसा करते थे, इसलिए शुरुआत में विरोध नहीं किया. फिर बहलाकर उसने गलत काम किया और उसका विडियो बना लिया. जिसको दिखाकर वो ब्लैकमेल करता था और कई बार शोषण करने के साथ पैसे भी वसूल रहा था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें