कानपुर: घरेलू विवाद में कलयुगी बहू ने ससुर पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाया

ABHINAV AZAD, Last updated: Thu, 21st Oct 2021, 10:10 AM IST
  • बिधनू के सतबरी हीरा नगर में घरेलू विवाद के बाद बहु ने ससुर पर केरोसिन डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया. आग में झुलसे वृद्ध ससुर को उर्सला में एडमिट कराया गया है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

कानपुर. मंगलवार शाम बहु ने ससुर पर केरोसिन डालकर जिंदा फूंकने का प्रयास किया. इस घटना की वजह घरेलू विवाद को बताया जा रहा है. घटना बिधनू के सतबरी हीरा नगर का है. बताया जा रहा है कि आग की लपटों से घिरे वृद्ध की चीख पुकार सुनकर मोहल्ले वाले पहुंचे. आसपास के लोगों ने आग बुझा वृद्ध के बेटे को इस बात की जानकारी दी. आग में झुलसे ससुर को उर्सला में एडमिट कराया गया है. एसीएम ने उनके बयान के आधार पर बहू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, रिषी कपूर सतबरी हीरा नगर के रहने वाले हैं. झांसी निवासी रूपाली कपूर से दिसंबर 2014 में उनकी शादी हुई थी. दोनों का एक बेटा है. वो अपने पिता सुरेश नारायण और मां मधु के साथ ही रहते हैं. रिषी के मुताबिक, शादी के बाद से ही किसी न किसी बात पर दोनों में विवाद होता रहता था. थानाध्यक्ष अतुल सिंह ने बताया कि मजिस्ट्रेट के बयान के बाद वृद्ध की बहु रूपाली रूपाली के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. घटना को लेकर पूछताछ करने के लिए आरोपी को थाने लाया गया है. पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

हिंदू लड़के से शादी करने पर लड़की के परिवारवालों ने की दोनों की पिटाई, DCP ऑफिस में घुसकर बचाई जान

वहीं, रिषी का आरोप है कि विवाद के बाद पिता की बात सुनकर रूपाली उनसे बोली कि तुम क्या मरोगे. लाओ हम ही तुम्हें जिंदा जलाकर मार दें. ये कहते ही उनके हाथों से बोतल छीनकर उनपर केरोसिन उड़ेलकर आग लगा दी. आग की लपटों में घिरने के बाद पिता शोर मचाने लगे. शोर सुनने के बाद मां और मोहल्ले के लोग पहुंचे और किसी तरह आग बुझाई. घटना की सूचना मिलने के बाद रिषी अपने घर पहुंचे. उन्होंने बताया कि कंट्रोल रूम पर सूचना देकर पिता को उर्सला में एडमिट कराया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें