डीएवी कॉलेज के प्रोफेसर पर लगा छात्रा से छेड़खानी का आरोप, निलंबित

Smart News Team, Last updated: 06/03/2021 12:01 PM IST
  • डीएवी कॉलेज में एमए द्वितीय वर्ष की छात्रा ने कॉलेज के सैन्य अध्ययन विभाग के शिक्षक डॉ. अभय कुमार श्रीवास्तव प्रथम के खिलाफ अभद्रता और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है.
छेड़छाड़ (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कानपुर: कानपुर में स्थित D.A.V डिग्री कॉलेज में एक प्रोफेसर पर छात्रा से छेड़खानी का आरोप लगा है. छात्रा ने छेड़खानी की शिकायत कॉलेज के प्रबंध समिति से की. जिसके बाद प्रबंध समिति ने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी प्रोफेसर को निलंबित कर जांच के आदेश जारी कर दिए हैं.

आपको बता दें कि डीएवी कॉलेज में एमए द्वितीय वर्ष की छात्रा ने कॉलेज के सैन्य अध्ययन विभाग के शिक्षक डॉ. अभय कुमार श्रीवास्तव प्रथम के खिलाफ अभद्रता और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है. छात्रा ने बताया कि बुधवार को कॉलेज में फेयरवेल पार्टी की तैयारियां चल रही थीं. इस दौरान वहां शिक्षक आए और उसे किसी काम के बहाने बाहर बुलाया. जहां उसके साथ शिक्षक ने अश्लील हरकत के साथ अभद्रता की.

IIT कानपुर में असिस्टेंट प्रोजेक्ट मैनेजर पर निकली भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन

वहीं, छात्रा ने इसकी शिकायत अपने विभागाध्यक्ष और प्रबंध समिति से की है. जिसके बाद शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया. मामले की जांच महिला महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. बीआर अग्रवाल को सौंपी गई हैं.

कानपुर देहात में दो किसानों को पिकअप वैन ने टक्कर मारी, हुई मौत, ग्रमीणों ने जाम की सड़क

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें