दिल्ली स्टेशन पर मिला जवान का शव,गांव पहुंचते ही बिलख पड़े परिजन और ग्रामीण

Smart News Team, Last updated: 04/08/2020 06:47 PM IST
  • बठिंडा में तैनात कानपुर देहात जनपद के सिकंदरा क़स्बे के जवान अनिल यादव का शव बीते दिनों दिल्ली के रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन में मिला था। आज जवान का शव जब गांव पहुँचा तो कोहराम मच गया। सिखलाई रेजिमेंट से पहुंचे अधिकारियों की मौजूदगी में गार्ड आफ ऑनर देकर जवान को अंतिम विदाई दी गई
जवान अनिल यादव का शव बीते दिनों दिल्ली के रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन में मिला था

कानपुर देहात के सिकंदरा क्षेत्र के महकापुर गांव निवासी अनिल यादव पुत्र मुन्नालाल यादव राष्ट्रीय राइफल्स 60 आरआर बटालियन में ट्रक चालक के पद पर तैनात था। पिछले माह अनिल 20 दिन के अवकाश पर घर गया था। छुट्टियां खत्म हुई तो वापस ड्यूटी पर लौट रहा था लेकिन दिल्ली रेलवे स्टेशन पर श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन में उसका शव मिला तो हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर बठिंडा यूनिट के लायंस नायब तहसीलदार दीपक, जेसीओ सूबेदार जगतार सिंह सेना की गाड़ी से जवान अनिल का पार्थिव शव लेकर गांव पहुंचे। अनिल का शव गांव पहुंचते ही परिजनों में हाहाकार मच गया। ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

पत्नी रूबी और बेटियों के साथ परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। बेटे का शव देख मां सिया दुलारी व पिता मुन्नालाल बेसुध हो गए। शव लेकर पहुंचे सेना के लायंस नायब तहसीलदार, जेसीओ सूबेदार ने बताया कि ट्रेन के अंदर से शव बरामद होने की सूचना दिल्ली के जीआरपी पुलिस कर्मियों द्वारा दी गई थी। मृतक के शरीर में कहीं कोई चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण हार्ट अटैक माना गया है। सिखलाई कानपुर यूनिट से पहुंचे नायब रामजी, सिपाही विक्रम सिंह, सर्वजीत सिंह की मौजूदगी में अंतिम विदाई दी गई। इस दौरान लोगों ने नम आंखों से अन्तिम विदाई दी।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें