कानपुर: पुल के नीचे मिला युवक का शव, पुलिस ने पोस्टमॉर्टम को भेजा

Smart News Team, Last updated: 09/12/2020 04:34 PM IST
  • पुल के नीचे 20 वर्षीय युवक के शव मिलने से हड़कंप मच गया. यह शव बिधनू के पिपरगवां गांव के पास पुल के नीचे मिला है. थानाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने बताया कि शव के शिनाख्त की काफी कोशिश की गई, लेकिन शिनाख्त नहीं की जा सकी. शव के दोनों पैर टूटे हैं. मृतक के शरीर पर भी कई जगह चोटों के निशान भी मिले हैं.
बिधनू के पिपरगवां गांव के पास पुल के नीचे मिला शव

कानपुर- पुल के नीचे 20 वर्षीय युवक के शव मिलने से हड़कंप मच गया. यह शव बिधनू के पिपरगवां गांव के पास पुल के नीचे मिला है. कंट्रोल रूम ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल, शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

पिपरगवां गांव के प्रधान मिंटू सिंह से बताया कि बुधवार सुबह ग्रामीणों ने पांडु नदी के पास पुल के नीचे शव देखा. जिसके बाद उन्हें इस बात की जानकारी दी गई. ग्रामीणों से इस बात की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम पर घटना की सूचना दी. जिसके बाद मौके पर बिधनू थाने की पुलिस पहुंची.

कानपुर: शादी के दिन दाढ़ी बनवाने गए दूल्हे की मौत, घर में छाया मातम

थानाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने बताया कि शव के शिनाख्त की काफी कोशिश की गई, लेकिन शिनाख्त नहीं की जा सकी. शव के दोनों पैर टूटे हैं. मृतक के शरीर पर भी कई जगह चोटों के निशान भी मिले हैं. पुलिस ने बताया कि युवक ने पुल से कूदकर जान दी या किसी ने मारपीट के बाद उपर से फेंका, यह पोस्टमॉर्टम के बाद ही साफ हो पाएगा. पोस्टमॉर्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

कूड़े के ढे़र में मिले 4 नरमुंड, तंत्र-मंत्र की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस के सख्त पहरे के आगे भारत बंदी का कानपुर में असर रहा 'बेअसर'

कानपुर सर्राफा बाजार में सोना चांदी के भाव में आया उछाल, आज का मंडी भाव

कानपुर को स्वच्छ बनाने के लिए उठाया कदम, बृजेंद्र स्वरूप पार्क में सफाई

पेट्रोल डीजल आज 9 दिसंबर का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, मेरठ, गोरखपुर में नहीं बढ़े दाम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें