कानपुर: शादी के दिन दाढ़ी बनवाने गए दूल्हे की मौत, घर में छाया मातम

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 06:51 PM IST
  • कानपुर के रायपुरवा थाना क्षेत्र में रविवार को एक दूल्हे की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. दूल्हा घर से दाढ़ी बनवाने के लिए निकला था लेकिन घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई. जिसके दूसरे दिन सोमवार को दूल्हा कैंट गंगा पुल के निचे मरा हुआ मिला.
शादी वाले दिन दूल्हे की संदिग्ध अवस्था में मौत हुई

कानपुर. कानपुर के रायपुरवा के शादी के घर मे खुशियों से पहले ही मातम में बदल गई. घर मे मातम का कारण कोई और नहीं बल्कि दूल्हा ही बन गया. शादी वाले दिन दूल्हा घर से दाढ़ी बनवाने के लिए निकला था, लेकिन घर वापस नहीं लौटा. दूल्हा जब काफी देर तक घर नहीं लौटा तो उसके परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया. दूल्हे की कोई जानकारी नहीं मिलने पर परिजनों ने थाने में तहरीर देकर गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई. पुलिस को दूल्हा दूसरे दिन कैंट गंगा पुल के नीचे मारा हुआ मिला. जिसके बाद से घर मे मातम छा गया है.

दूल्हे की पिता काली प्रसाद ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ रायपुरवा के शक्कर मिल खलवा में रहते है. वह उन्नाव के पुलिस लाइन में फॉलोवर है. उनके 28 वर्षीय बड़े बेटे मुरारी लाल की शादी रविवार को थी. शादी के लिए बारात अम्बेडकर नगर बस्ती के काकादेव जानी थी. 

सपा की किसान पदयात्रा से पहले कानपुर में SP विधायक समेत कई सपाई नजरबंद

उन्होंने आगे बताया कि रविवार की शाम को बारात निकलने से पहले मुरारी लाल दाढ़ी बनवाने के लिए घर से निकला था, लेकिन देर शाम तक नहीं लौटा. जिसके चलते उसकी खोजबीन आस पास के इलाकों में किया गया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका तो रायपुरवा पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराया गया था.

उन्होंने ने आगे बताया कि सोमवार को मुरारी कैंट क्षेत्र के गंगा पुल के नीचे मिला. जिसे वहां के लोगों ने देख पुलिस को मुरारी की सूचना दी थी. पुलिस ने मुरारी को उर्मिला अस्पताल ले गई जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उर्मिला अस्पताल में सफाई करने वाले हमारे एक जानकार सन्तोष ने मुरारी को पहचानते हुए हमें उसके मौत की सूचना दी. जिसके बाद से पूरे घर मे कोहराम मचा हुआ है.

कानपुर में आईसीएमआर की देशी कोरोना वैक्सीन का 90 वालंटियरों पर ट्रायल

कैंट थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक के परिजनों की तहरीर और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कोई कार्यवाही किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें