पंचायत चुनाव को लेकर सख्त दिखे डिप्टी सीएम, कहा- कोई कानून नहीं तोड़ सकेगा

Smart News Team, Last updated: Tue, 23rd Mar 2021, 2:23 PM IST
  • कानपुर में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि पंचायत चुनाव कड़ी सुरक्षा के बीच संपन्न होंगे. चुनाव के दौरान कोई भी कानून नहीं तोड़ सकेगा.
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

कानपुर: यूपी पंचायत चुनाव को लेकर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा काफी सख्त दिखे. एक कार्यक्रम में शामिल होने आए उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि पंचायत चुनाव कड़ी सुरक्षा के बीच संपन्न होंगे. चुनाव के दौरान कोई भी कानून नहीं तोड़ सकेगा. यूपी सरकार की नज़र सभी प्रत्याशियों पर रहेगी.

उन्होंने कहा कि अगर किसी ने कानून तोड़ा तो उसपर कार्रवाई की जाएगी. चौबेपुर के अमिलिहा में पंडित आरके शुक्ला लॉ कॉलेज में आयोजित सेमिनार में शामिल होने आए उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि सरकार निष्पक्ष तरीके से चुनाव कराने की तैयारी कर रही है. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव के दौरान शराब के बदले कोई किसी को नहीं खरीद सकेगा.

कानपुर बस्ती हाइवे बस से भिड़ी ट्रेलर गाड़ी, 6 लोगों की हुई मौत

शिक्षा नीति विषय पर आयोजित सेमिनार में बोलते हुए दिनेश शर्मा ने कहा कि शिक्षा में परिवर्तन ही सरकार का लक्ष्य है. लोगों पर वैदिक और राष्ट्रभाषा का प्रभाव पड़े, इसके लिए संस्कृत भाषा के कोर्स को बढ़ाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि परीक्षाओं की कॉपी में डिकोडिंग की व्यवस्था से काफी बदलाव हुए हैं.

कानपुर और अमृतसर के बीच दौड़ेगी साप्ताहिक ट्रेन, पांच अप्रैल से शुरू होगा संचालन

उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने विकास नगर में 37वें विशाल वैभव लक्ष्मी महायज्ञ और श्रीमद् भागवत कथा प्रवचन कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया. उन्होंने महायज्ञ में आहूति देकर कोराना महामारी से मुक्ति की कामना की.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें