उत्तर प्रदेश में अब गुंडे कहते हैं योगी बाबा माफ करो- डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 30th Oct 2021, 4:47 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि पहले की सरकारों में साइकिल सवार भी बंदूक लेकर चलते थे, लेकिन अब गुंडे, माफिया कहने लगे योगी बाबा माफ करो.
डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश का तेजी से विकास हो रहा है.

कानपुर. उत्तर प्रदेश में अब गुंडे, माफिया कहने लगे योगी बाबा माफ करो. प्रदेश में आज गुंडागर्दी, माफियागिरी खत्म हो गई है. पहले की सरकारों में साइकिल सवार भी बंदूक लेकर चलते थे. उनमें असुरक्षा की भावना थी. खुद की सुरक्षा पर भरोसा करते थे. प्रदेश सरकार के सुशासन का ही नतीजा है कि उत्तर प्रदेश का तेजी से विकास हो रहा है. देश ही नहीं दुनिया की नामचीन कंपनियां यूपी में निवेश कर रही हैं और कई निवेश के लिए उत्सुक हैं. यह कहना है कि उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा का.

डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा शनिवार को कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के 17 जिलों की चुनाव तैयारी की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता अनुशासन में रहकर अपने लक्ष्य को हासिल करते हैं. आने वाले चुनाव में भी कार्यकर्ता पार्टी के तय टारगेट को पूरा करेंगे. इससे पहले सीएसए कृषि विश्वविद्यालय के कैलाश सभागार में कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के 17 जिलों के मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी तथा विधानसभा प्रभारियों की बैठक में पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने सदस्यता अभियान की रूपरेखा शुरू की. उन्होंने कहा कि पार्टी ने तय किया है कि हर बूथ पर पार्टी कम से कम 100 नए सदस्य बनाया जाए. सदस्यता अभियान की शुरुआत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 29 अक्टूबर को लखनऊ से की थी.

1984 दंगा पीड़ित बोले- 12 दोषियों के नाम आने पर भी गिरफ्तारी नहीं कर रही SIT

यूपी के चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि पार्टी के तय लक्ष्य को कार्यकर्ताओं के दम पर पूरा करेंगे. उत्तर प्रदेश में भाजपा की लहर अभी से दिख रही है. कार्यकर्ता पार्टी की मुहिम को आगे ले जाएं. बूथ को टारगेट बनाकर सदस्यता अभियान चलाएं. सदस्यता अभियान में मंडल प्रभारियों और मंडल अध्यक्षों की अहम भूमिका है. उन्होंने कहा कि कानपुर का एक गौरवशाली इतिहास है. मां गंगा के किनारे का पवित्र नगर है. बुंदेलखंड भी उस से जुड़ा है. पहले पिछड़ा था लेकिन अब कानपुर-बुंदेलखंड बहुत आगे निकल चुका है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें