इत्र के बाद पान मसाला पर DGGI की नजर, शिखर ग्रुप से जुड़े अनिल अग्रवाल और पवन मित्तल पर रेड

Smart News Team, Last updated: Mon, 10th Jan 2022, 5:03 PM IST
  • कानपुर में इत्र कारोबारी पीयूष जैन के बाद अब शिखर पान मासाल कंपनी भी डीजीजीआई छापों की जद में आ गई है. कंपनी से जुड़े अनिल अग्रवाल और पवन मित्तल के कई ठिकानों पर टीम ने छापेमारी की है.
फोटो क्रेडिट- ट्विटर

कानपुर. यूपी में चुनावी माहौल के बीच इत्र कारोबारी पीयुष जैन समेत कई व्यापारियों पर छापेमारी के बाद अब शिखर पान मसाला ग्रुप पर डीजीजीआई ने छापेमारी की है. सूत्रों की मानें तो रेड करने गई टीम ने कंपनी के दो जिम्मेदार लोग अनिल अग्रवाल और पवन मित्तल के घर छापेमारी की है. साथ ही दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लेने की भी खबर है. 

गौरतलब है कि शिखर पान मसाला ग्रुप से जुड़े अनिल अग्रवाल और पवन मित्तल पर पर छापा मारने वाली डीजीजीआई अहमदाबाद विंग वही टीम है जिसने कलयुग के धनकुबेर पीयूष जैन के घर से 200 करोड़ का कैश जब्त किया था.

कानपुर पुलिस कमिश्नर असीम अरुण का VRS स्वीकार, BJP से कन्नौज सीट पर लड़ेंगे UP चुनाव!

सूत्रों की मानें तो पवन मित्तल और अनिल अग्रवाल शिखर ग्रुप के खास लोगों में से एक हैं. जहां बड़े लोगों से कनेक्शन रखने की जिम्मेदारी अनिल अग्रवाल की है तो फैक्टरी का सारा कामकाज पवन मित्तल संभालते हैं. यहां तक की कच्चा-पक्का हिसाब भी पवन मित्तल ही देखते हैं.

सूत्रों की मानें तो जल्द ही शिखर पान मसाला के मालिक प्रदीप कुमार अग्रवाल से भी पूछताछ की जा सकती है. हालांकि, प्रदीप अग्रवाल कानपुर नहीं दिल्ली में रहते हैं और शिखर ग्रुप का कॉरपोरेट ग्रुप भी दिल्ली में ही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें