वंदेभारत में नशे में धुत यात्री ने की बदसलूकी, कानपुर सेंट्रल पर ट्रेन से उतारा

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Apr 2021, 9:03 PM IST
  • नई दिल्ली से वाराणसी जा रही वंदेभारत एक्सप्रेस में एक यात्री ने नशे में धुत होकर बदसलूकी की. जिसके बाद कंट्रोल रूम की सूचना पर युवक को कानपुर सेंट्रल पर उतारा गया. जहां युवक के रिश्तेदारों ने सूचना पाकर उसकी जमानत कराई.
वंदेभारत में नशे में धुत यात्री ने की बदसलूकी, कानपुर सेंट्रल पर ट्रेन से उतारा

कानपुर. नई दिल्ली से वाराणसी जा रही वंदेभारत एक्सप्रेस के एसी चेयरकार कोच में एक यात्री को नशे में धुत पाया गया. जानकारी के अनुसार युवक ट्रेन के कोच में अजीब सी हरकतें कर रहा था. लेकिन जब ट्रेन ने इटावा स्टेशन पार किया तो युवक ने गाली-गलौज करना भी शुरू कर दिया. जिससे उसके नशे में होने का पता चला. जिसके बाद कंट्रोल रूम की सूचना पर नशे में धुत युवक को कानपुर सेंट्रल पर ट्रेन से उतार दिया गया. जहां से उसे थाने में ले जाकर बंद कर दिया.

आरोपी युवक राकेश नई दिल्ली स्थित कालकाजीपुरम कॉलोनी का निवासी है. उसने नई दिल्ली से प्रयागराज जाने के लिए सी-13 कोच में अपना रिजर्वेशन कराया था. ट्रेन के चलते ही उसने अजीब सा व्यवहार करना शुरू कर दिया था. कोच कंडक्टर के अनुसार राकेश नशे में धुत था. युवक कोच के अंदर गाली-गलौज कर रहा था. जिस कारण युवक को कंट्रोल रूम की सूचना पर कानपुर सेंट्रल पर उतार लिया गया.

कानपुर में भेल पुरी बेचने वाली की बेटी कनिष्का ने मॉडलिंग में बनाया मुकाम

इस संबंध में आरपीएफ प्रभारी पीके ओझा का कहना है कि युवक नशे में था. जिस कारण वह कोच में हुड़दंग कर रहा है. इस वजह से उसे ट्रेन से उतार लिया गया. जानकारी के अनुसार युवक के कई रिश्तेदार कानपुर में रहते है. इस बारे में सूचना पाकर वे लोग थाने आए और युवक की जमानत करवाई. राकेश को चार घंटे की हिरासत में रखने के बाद छोड़ दिया गया.

नर्स ने एक ही महिला को लगा दिए कोरोना वैक्सीन के दो टीके, जानें फिर क्या हुआ

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें