नशे में धुत्त दरोगा को मां-बेटी के साथ अभद्रता करना पड़ा भारी, कार्रवाई का डंडा चला

Deepakshi Sharma, Last updated: Sun, 12th Sep 2021, 1:31 PM IST
  • कानपुर में रतनपुर गोविंद चौराहे के पास शुक्रवार की रात को एक दरोगा ने नशे में चूर होकर एक युवती और उसकी मां पर अश्लील टिप्पणियां की. जब दोनों ने इस हरकत का विरोध किया तो उन्हें मारा पीटा भी गया. इस घटना से जुड़ा पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
कानपुर में दरोगा ने युवती और उसकी मां संग की अभ्रदता 

कानुपर. कानून के रखवाले ही उसी की धज्जियां उड़ाते हुए दिख रहे हैं. कानपुर में रतनपुर गोविंद चौराहे के पास एक ऐसी घटना घटी जोकि इस वक्त काफी चर्चा में है. दरअसल शुक्रवार की रात नशे में चूर एक दरोगा ने युवती और उसकी मां पर अश्लील टिप्पणियां की. इतना ही नहीं जब दोनों ने इसका विरोध किया तो उन्हें पीटा भी गया. सूचना मिलते ही पुलिस ने दरोगा श्यामवीर सिंह को हिसरात में ले लिया है. मेडिकल में उसके शराब पीने की पुष्टि हुई है.

इस मामले में पुलिस ने दरोगा के खिलाफ मुकदमा तक दर्ज कर लिया है. मामले में एक्शन लेते हुए कानपुर देहात के एसपी ने दरोगा को निलंबित कर दिया है. दरअसल रतनपुर की रहने वाली मां-बेटी शुक्रवार की रात 9 बजे सब्जी लेने अपने घर के लिए निकली थी. उन्होंने ये आरोप लगाया है कि गोविंद चौराहे के पास ट्रैफिक पुलिस की वर्दी में तैनात दरोगा श्यामवीर सिंह अपने साथियों के साथ बैठा था.

लखनऊ समेत यूपी के 16 जिलों में सिटी स्कैन मशीन लगाने की कयावद, मरीजों की होगी मुफ्त जांच

मां-बेटी को देखने के बाद वो कमेंट करने लगा. दरोगा नशे में बुरी तरह से डूबा हुआ था. जब मां-बेटी ने दरोगा की इस हरकत का विरोध किया तो उनको मारा-पीटा भी गया. राहगीरों ने मां-बेटी का बचाव भी किया. इस पूरी घटना को रिकॉर्ड करने के बाद किसी ने उस वीडियो को वायरल कर दिया. वीडियो में दरोगा दोनों मां-बेटी को मारते हुए दिख रहा है.

कानपुर: चलती कार में युवती से रेप की कोशिश, नाकाम होने पर सड़क पर फेंक फरार

इस पूरे मामले को लेकर एसीपी कल्याणपुर दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि मारपीट के साथ-साथ कई धाराओं के साथ केस दर्ज किया गया है. इस वक्त वह कानपुर देहात में ट्रैफिक पुलिस में तैनात है. इससे जुड़े मामले में कानपुर देहात पुलिस को रिपोर्ट भेज दी गई है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और एसपी ने दरोगा को निलंबित कर दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें