कानपुर: ट्रक खराब होने से जाजमऊ फलाई ओवर से लेकर यशोदा नगर तक लगा जाम, घंटों परेशान रहे राहगीर

Smart News Team, Last updated: Tue, 10th Aug 2021, 3:04 PM IST
  • मंगलवार को कानपुर के जाजमऊ फ्लाई ओवर इलाके में ट्रक खराब होने से पूरे शहर में भीषण जाम लग गया. ट्रक खराब होने से पूरे शहर में जाम जैसी स्थिति पैदा हो गई. तीन घंटो के बाद ट्रक ठीक होने पर वाहनों का सुचारू से संचालन किया जा सका. 
कानपुर के जाजमऊ फ्लाई ओवर पर ट्रक खराब होने से लगा जाम.

कानपुर: कानपुर देहात के जाजमऊ फ्लाई ओवर इलाके में मंगलवार की सुबह एक ट्रक बीच रोड़ पर ही खराब हो गया. ट्रक खराब होने के वजह से सड़क पर लंबा जाम लग गया. जिससे कारण जाजमऊ फ्लाई ओवर गुजरने वाले लोगों को भारी समस्या का सामना करना पड़ा. ट्रक ब्रेकडाउन होने से जाम इस कदर लगा कि वाहनों की कतार कई किलोमीटर तक लग गई. पुलिस ने करीब तीन घंटे की कड़ी मेहनत के बाद जाम को खुलवाया, जिससे बाद यातायात फिर से शुरू हो सका. 

कानपुर देहात के अकबरपुर निवासी महावीर ट्रक चालक हैं. वह मंगलवार की सुबह परिचालक अजय कुमार के साथ खाली ट्रक लेकर उन्नाव माल लादने जा रहे थे. ट्रक के जाजमऊ फ्लाई ओवर पर पहुंचे के बाद ट्रक सुबह करीब 7 बजे अचानक से खराब हो गया. ट्रक के खराब होने से पीछे से आने वाले वाहनों को निकलने में समस्या होने लगी. ट्रक के ब्रेकडाउन होने के बाद देखते-देखते वाहनों की कतार यशोदा नगर तक पहुंच गई. इस समस्या से लाइन में फंसे वाहन सवार रामादेवी फ्लाई ओवर से रूमा की तरफ भी नही जा सके.

मंगलवार की सुबह कानपुर के जाजमऊ फ्लाई ओवर ट्रक खराब होने से वाहनों की कतार यशोदा नगर तक पहुंच गई.

कानपुर: पेड़ से बुरी तरह जा टकराया लोडर, दो महिलाओं की मौत और 7 लोग हुए घायल

ट्रक खराब होने की समस्या से बाइक सवार भी परेशान होने लगे. देखते ही देखते पूरे शहर पर जाम का असर दिखने लगा. कुछ वाहन चालक सर्विस लेन से होते हुए जाजमऊ की तरफ निकलने लगे. जिससे सर्विस लेन पर भी जाम की समस्या होने लगी. पुलिस यातायात विभाग के जाम खुलवाने में पसीने छूटने लगे. करीब तीन घंटे की कड़ी मेहनत के बाद सुबह 10 बजे ठीक हुआ. जिसके बाद जाम को खुलवाया जा सका. इस मौके पर चकेरी थाना इंस्पेक्टर अमित तोमर ने बताया कि ट्रक के खराब होने की वजह से जाम लगा था. ट्रक के ठीक होने के बाद ही जाम खुला जा सका.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें