ट्रक खराब होने से कानपुर-लखनऊ हाईवे स्थित जाजमऊ गंगापुल पर 4 घंटे तक लगा जाम

Somya Sri, Last updated: Sat, 9th Oct 2021, 2:24 PM IST
  • कानपुर लखनऊ हाईवे स्थित जाजमऊ नए गंगापुल पर ट्रक के खराब होने से जाम लग गयी. आज यानी शनिवार की सुबह जाजमऊ नए गंगा पुल पर ट्रक के खराब होने से करीब 4 घंटे तक यातायात प्रभावित रहा. फिर किसी तरह ट्रक को ठीक किया गया. जिसके बाद यातायात सामान्य हो सका.
ट्रक खराब होने से कानपुर-लखनऊ हाईवे स्थित जाजमऊ गंगापुल पर 4 घंटे तक लगी जाम

कानपुर: कानपुर लखनऊ हाईवे स्थित जाजमऊ नए गंगापुल पर ट्रक के खराब होने से जाम लग गयी. आज यानी शनिवार की सुबह जाजमऊ नए गंगा पुल पर ट्रक के खराब होने से करीब 4 घंटे तक यातायात प्रभावित रहा. सुबह से जाम में अटके लोगों की हालत खराब हो गयी. जाम लगने से पूल पर एक एक वाहन रेंगते रहा. फिर किसी तरह ट्रक को ठीक किया गया. जिसके बाद यातायात सामान्य हो सका.

मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक का मालिक हमीरपुर के मिश्रीपुर गांव निवासी 40 वर्षीय रत्नेश कुमार है. रत्नेश के अनुसार शनिवार की सुबह वह हमीरपुर से ट्रक में मोरंग लादकर उन्नाव के सफीपुर जाने के लिए निकला था. उसके साथ उसके ही गांव का क्लीनर 37 वर्षीय महेश भी था. फिर करीब 8:00 बजे जाजमऊ गंगा पुल पार करने के दौरान उसकी ट्रक खराब हो गयी. जिससे जाम की स्थिति बन गयी. उन्नाव की तरफ जाने वाले वाहन धीरे धीरे लम्बी कतार में खड़े हो गए. धीरे-धीरे वाहनों की लंबी लाइन गंगापुर से जाजमऊ फ्लाईओवर तक जा पहुंची.

जाजमऊ के राजा ययाति के किले से अवैध कब्जा हटाने की तैयारी, पुलिस आयुक्त ने पुरातत्व विभाग को लिखा पत्र

इधर ट्रक चालक ने बड़ी मुश्किल से खराब ट्रक को पार किया. तब जाकर कानपुर से लखनऊ जाने वाली लेन से जाम हटी. करीब 4 घन्टे बाद यातायात सामान्य हो सका. बता दें कि अक्सर भारी और बड़ी वाहनों के बीच रास्ते में खराब होने से जाम की स्थिति बन जाती है. वजनदार होने के कारण वाहन को धक्का देकर सड़क से हटाया भी नहीं जा सकता इसलिए अंत में सड़क पर ही गाड़ी को ठीक करने का विकल्प बचता है. जिसमें ज्यादा वक्त लगने से जाम की स्थिति बन जाती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें