कानपुर: तेज रफ्तार डंपर की बाइक से टक्कर में महिला की मौत, परिजनों ने लगाया जाम

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Feb 2021, 8:20 PM IST
  • तेज रफ्तार डंपर ने बाइक से टक्कर मारी है जिस चलते सवार महिला की मौत हो गई. हादसें महिला की बेटी जबकि बेटी घायल हो गई जिसके कारण गुस्साए परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम करवाने के लिए आई लेकिन इस पर परिजन काफी गुस्सा गए. इस पर उनकी परिजनों से भी धक्का-मुक्की हो गई.
डंपर ने बाइक से टक्कर मारी है जिस चलते सवार महिला की मौत हो गई.

कानपुर. मंगलवार को नौबस्ता में तेज रफ्तार डंपर ने बाइक से टक्कर मारी है जिस चलते सवार महिला की मौत हो गई. हादसें महिला की बेटी जबकि बेटी घायल हो गई जिसके कारण गुस्साए परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम करवाने के लिए आई लेकिन इस पर परिजन काफी गुस्सा गए. इस पर उनकी परिजनों से भी धक्का-मुक्की हो गई. वहीं पुलिस ने जैसे तैसे किसी तरह शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया.  

जैसे की सुनीता के बड़े भाई ने मामले के बारे में बताया है कि उनकी बहन की तबियत खराब थी जिसके कारण उसका छोटा भाई उनकी बहन सुनीता और भांजी काजल को बाइक पर बैठाकर हॉस्पिटल में इलाज के लिए लेकर जा रहा था. वहीं हमीरपुर रोड पर पीछे से तेज रफ्तार डंपर आया और उसमे बाइक में टक्कर मार दी जिसके कारण तीनों गिर गए. वहीं ड्राइवर भागने के प्रयास में उसकी बहन सुनीता के सिर कुचल दिया. इसके कारण उनकी बहन की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं भांजी घायल थी जिन्हें बाद में हस्पताल में दाखिल कराया गया है.

कानपुर : घूस से जुड़े मामले में हटाई गईं एसडीएम, एसीएम पति और तहसीलदार पर जांच

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि परिजन शव को लेकर रोड़ जाम लगाकर बैठे थे. इस दौरान पुलिस के साथ धक्का मुक्की भी हुई होने लगी. लेकिन भारी जद्दोजहज के बाद पुलिस उन्हें हटाने में कामयाब हुई और महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

अयोध्या की तर्ज पर संवरेगा कानपुर, 31 मई तक बनाना है एक्शन प्लान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें